Home मनोरंजन कल रिलीज़ होगी रजनीकांत की जेलर: ब्लैक में मिल रहा 5000 तक...

कल रिलीज़ होगी रजनीकांत की जेलर: ब्लैक में मिल रहा 5000 तक का टिकट

3

मुंबई 

10 अगस्त को सुपरस्टार रजनीकांत फिल्म जेलर के साथ दो साल बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। साउथ में फेस्टिवल जैसा माहौल है। जगह-जगह रजनीकांत के होर्डिंग्स लगाए गए हैं, जिनका दूध से अभिषेक किया जा रहा है। 5 अगस्त से एडवांस बुकिंग शुरू हुई और देखते ही देखते तमिलनाडु, कर्नाटक और आंध्रप्रदेश के कई शहरों में 15 अगस्त तक के सारे शो बुक हो गए।

ट्विटर और दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर ब्लैक में टिकट बिक रहे हैं, जिनकी कीमत 5000 तक वसूली जा रही है। फैंस भी इसके लिए कोई भी कीमत चुकाने को तैयार हैं। तमिलनाडु और कर्नाटक में कई कंपनियों ने छुट्टी घोषित कर दी है। कर्मचारियों को फिल्म की टिकट भी दी जा रही है। फैंस में फर्स्ट-डे, फर्स्ट शो की ऐसी होड़ है कि फिल्म का टिकट नहीं मिलने पर एक थिएटर के मैनेजर पर फैंस ने हमला कर दिया। मैनेजर इस समय हॉस्पिटल में भर्ती है। भारत ही नहीं, विदेशों में भी रजनीकांत की इस फिल्म के लिए भारी क्रेज है। अनुमान है कि जेलर अमेरिका में भी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली इंडियन फिल्म बन जाएगी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभी तक एडवांस बुकिंग में ही जेलर ने दुनियाभर से ?122 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। रजनीकांत की फिल्म का दुनियाभर में जो क्रेज है उसका अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि 11 अगस्त को बॉलीवुड की दो बड़ी फिल्म गदर-2 और OMG-2 भी रिलीज हो रही हैं, लेकिन जेलर की एडवांस बुकिंग इन दोनों फिल्मों से कई गुना ज्यादा है।

रजनीकांत की फिल्म रिलीज होने से पहले उनके फैन्स दफ्तर से एक दिन की छुट्टी लेने के लिए एप्लिकेशन लगाने लगते हैं ताकि वो फर्स्ट डे फर्स्ट शो देख पाएं। इस ट्रेंड को रजनी की पिछली फिल्मों कबाली, काला और 2.0 के दौरान भी देखा गया था और अब जेलर के लिए भी कुछ यही ट्रेंड देखने को मिल रहा है। चेन्नई और बेंगलुरु में तो 10 अगस्त को कई कंपनियों ने अपने दफ्तरों में छुट्टी का ऐलान कर दिया गया है। मदुरई की यूनो एक्वा केयर नाम की एक कंपनी ने अपने चेन्नई, बेंगलुरु, त्रिची, तिरुनेलवेली, चेंगलपट्टू, मत्तुथावानी, आरापलायम, अलगप्पन नगर स्थित सेंटर्स पर 10 अगस्त को छुट्टी का एक नोटिस 2 अगस्त को जारी किया है जिसमें लिखा है, ह्यसुपरस्टार रजनी की फिल्म जेलर 10 अगस्त को रिलीज हो रही है और हमने इस दिन हॉलिडे डिक्लेयर किया है। हम एक कदम आगे बढ़ते हुए एंटी पायरेसी को बढ़ावा देने के लिए अपने एम्प्लॉइज को फिल्म का फ्री टिकट देंगे। इसके अलावा एक डिजिटल सर्वे फर्म सलेम सर्वे ग्रुप ने भी अपने चेन्नई, बेंगलुरु, कोयम्बटूर, गोवा, मुंबई और ओडिशा के सेंटर्स पर छुट्टी के साथ-साथ फिल्म के फ्री टिकट बांटे हैं। ट्रेड एक्सपर्ट मनोबाला विजयबालन के मुताबिक, आॅनलाइन टिकट सेलिंग पोर्टल बुक माय शो पर सोमवार तक जेलर के 7,50, 000 से ज्यादा टिकट्स बिक चुके हैं। शनिवार को 85,330 टिकट बिके तो रविवार को ये आंकड़ा 2,33,150 टिकट बिकने पर पहुंच गया। वहीं, सोमवार को 2,93,330 टिकट बिके हैं।