Home मनोरंजन फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आउट, धमाका करने साथ आएंगे ऋतिक...

फिल्म ‘वॉर 2’ की रिलीज डेट आउट, धमाका करने साथ आएंगे ऋतिक रोशन-जूनियर एनटीआर

5

मुंबई।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन  की फिल्म ‘वॉर 2’ पिछले काफी समय से खबरों में बनी हुई है। अब तक चर्चा थी कि इस फिल्म से साउथ स्टार जूनियर एनटीआर भी बॉलीवुड डेब्यू कर रहे हैं। हालांकि इसपर आधिकारिक बयान नहीं आया है। लेकिन खुद ऋतिक रोशन और एनटीआर इस फिल्म को लेकर बड़ा इशारा दे चुके हैं। बीते दिनों ऋतिक रोशन ने जूनियर एनटीआर को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक ट्वीट किया जिससे साफ हो गया कि दोनों एक-दूसरे के साथ ‘वॉर 2’ में काम कर रहे हैं। इस बीच फिल्म की रिलीज डेट पर बड़ा अपडेट मिला है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर स्टारर ‘वॉर 2’ को 25 साल 2025 में रिलीज किया जा सकता है।

फिल्म हाई एक्शन ड्रामा से भरपूर होने वाली है, जिसमें भरपूर एनर्जी वाले दोनों सुपरस्टार्स को एक साथ देखने के लिए फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। बता दें कि फिल्म ‘वॉर 2’ को बॉलीवुड के सबसे बड़ी फिल्म निमार्ता कंपनी यशराज फिल्म्स बना रही है। फिल्म आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स की ही अगली फिल्म होगी। जिसमें साउथ के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर संग ऋतिक रोशन की जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिलेगी। हालांकि जूनियर एनटीआर के फिल्म में होने पर सस्पेंस अब भी बरकरार है।

गौरतलब है कि ‘वॉर 2’ को निर्देशक अयान मुखर्जी बनाने वाले हैं। वॉर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद इस फिल्म को लीड नहीं करेंगे। वो इन दिनों अपनी फिल्म ‘फाइटर’ को ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ पूरा कर रहे हैं। इसके बाद वो शाहरुख खान और सलमान खान की ‘टाइगर वर्सेज पठान’ को पूरा करेंगे। जबकि, निर्देशक अयान मुखर्जी अब ‘वॉर 2’ का निर्देशन करने के बाद अपनी फिल्मों ‘ब्रह्मास्त्र 2’ और 3 को शुरू करेंगे।