Home खेल मुंबई इंडियंस और सुपर जायंट्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला, कैसी होगी दोनों...

मुंबई इंडियंस और सुपर जायंट्स के बीच एलिमिनेटर मुकाबला, कैसी होगी दोनों प्लेइंग 11

4

नई दिल्ली
इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस की टीम एक-दूसरे के आमने-सामने होंगी। यह मैच चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन की बात करें तो लखनऊ और मुंबई के पास उतारने के लिए अपनी पूरी टीम फिट दिखाई दे रही है। पिछले मैच में मुंबई इंडियंस ने अपने अनफिट खिलाड़ी तिलक वर्मा को इंपैक्ट प्लेयर विकल्प के तौर पर खिलाया था लेकिन उनको बैटिंग की जरूरत नहीं पड़ी थी।

यह बताता है कि तिलक भी फिट हो चुके हैं। ऐसे में तिलक वर्मा इस मुकाबले में भी एक इंपैक्ट विकल्प के तौर पर खेल सकते हैं। इसके अलावा लखनऊ की टीम में जितने बाएं हाथ के बल्लेबाजों की भरमार नजर आती है उसको देखते हुए मुंबई इंडियंस की टीम ऋतिक शौकीन को अपनी टीम में शामिल कर सकती है। दूसरी ओर लखनऊ की टीम क्विंटन डिकॉक के लिए एक बढ़िया ओपनिंग पार्टनर ढूंढने में संघर्ष कर रही है ऐसे में काइल मेयर्स को फिर से बुलाया जा सकता है।

काइल ने इस सीजन में कुछ धमाकेदार पारियां खेली हैं और वे नवीन उल हक को रिप्लेस कर सकते हैं जिन्होंने पिछले मैच में काफी मार खाई थी। लखनऊ अपने ओपनर को मोहसिन खान या यश ठाकुर जैसे गेंदबाजों के साथ भी रिप्लेस कर सकती है और आज की धीमी पिच पर अमित मिश्रा जैसे गेंदबाजों के लिए भी खेलने का बढ़िया मौका बन सकता है।