Home मध्यप्रदेश रेड क्रॉस सोसाइटी दिवस समारोह पर कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने दिलाई...

रेड क्रॉस सोसाइटी दिवस समारोह पर कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने दिलाई पदाधिकारियों को शपथ

5

 टीकमगढ़
विधायक राकेश गिरी ने जिला अस्पताल में ग्रामीणों की सुविधा को देखते हुए रेडक्रॉस समिति को 5 लाख विधायक निधि से देने की घोषणा की

कन्या हाई सेकेंडरी स्कूल के द्वार निर्माण के लिए विधायक निधि से 2 लाख देने की की घोषणा टीकमगढ़। सोमवार के दिन उत्कृष्ट विद्यालय नंबर 1 में विश्व रेड क्रॉस दिवस समारोह आयोजित किया गया जिसमें विधायक राकेश गिरी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए वहीं विशिष्ट अतिथि के रूप में कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी,वरिष्ठ पत्रकार राजेंद्र अधहोरी, प्रमोद खरे, विवेक चतुर्वेदी, रविंद्र श्रीवास्तव, राजशेखर पांडे मौजूद रहे।

कार्यक्रम की शुरुआत विधायक राकेश गिरी ने दीप प्रज्वलित एवं चित्र पर माल्यार्पण कर की इसके बाद रेड क्रॉस सोसायटी के पदाधिकारियों ने सभी अतिथियों का फूल मालाओं से स्वागत सम्मान किया।

वही कार्यक्रम में भारतीय रेड क्रॉस सोसाइटी के द्वारा स्वास्थ्य परीक्षण शिविर भी आयोजित किया गया जिसमें सभी ने पहुंचकर अपना स्वास्थ्य परीक्षण भी कराया इसके अलावा कार्यक्रम में कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी ने सभी पदाधिकारियों एवं सदस्यों को शपथ दिलाई।

इसके बाद विधायक राकेश गिरी ने संबोधित करते हुए कलेक्टर सुभाष कुमार द्विवेदी को रेड क्रॉस सोसाइटी के चुनाव संपन्न कराने हेतु धन्यवाद ज्ञापित किया। इसके साथ ही विधायक राकेश गिरी जिला अस्पताल में ग्रामीणों को असुविधा देखते हुए उनकी सुविधा के लिए रेड क्रॉस सोसायटी को विधायक निधि 5 लाख रुपए देने की घोषणा की विधायक राकेश गिरी ने बताया कि जिला अस्पताल में रेड क्रॉस सोसाइटी द्वारा ग्रामीणों के लिए दूध गर्म, पानी, कंबल सहित अन्य सुविधा के लिए व्यवस्था कराई जाएगी। जिसके लिए मेरे द्वारा विधायक निधि से 5 लाख रुपए देने की बात कही गई है।

वही विधायक राकेश गिरी ने कन्या हाई सेकेंडरी स्कूल के द्वार निर्माण के लिए 2 लाख रुपए देने की घोषणा की इस अवसर पर रेड क्रॉस सोसाइटी के सभापति,महेश साहू, जिला उपाध्यक्ष अमित जैन शास्त्री सचिव संजय चतुर्वेदी कोषाध्यक्ष विकास अग्रवाल जी, साथ ही सदस्य प्रकाश अग्रवाल, प्रमोद खरे, महेश गिरी, एम डी सोनी , राजीव वर्धमान, अशोक सोनी, अंकुर अधूरी जिला रेडक्रॉस सोसायटी के अनेक पदाधिकारी एवं सदस्यगण मौजूद रहे।