Home राजनीति एल्विश पर बरसीं मेनका गांधी, बोलीं- यही सरगना है; खोज रही नोएडा...

एल्विश पर बरसीं मेनका गांधी, बोलीं- यही सरगना है; खोज रही नोएडा पुलिस

3

नई दिल्ली  
नोएडा में रेव पार्टियां कराने और उसमें सांप के जहर के इस्तेमाल का आरोप यूट्यूबर एल्विश यादव पर लगा है। इस मामले में मेनका गांधी के एनजीओ ने एल्विश के खिलाफ एफआईआर कराई है। अब खुद भाजपा सांसद मेनका गांधी इस मामले में मुखर हो गई हैं। उन्होंने एल्विश यादव को तत्काल गिरफ्तार किए जाने की मांग की है। मेनका गांधी ने कहा कि इस मामले में एल्विश यादव ही किंगपन है और उसे बख्शना नहीं चाहिए। यह पूरा खुलासा एक स्टिंग ऑपरेशन से हुआ है, जिसे मेनका गांधी के एनजीओ से जुड़े लोगों ने ही किया था। फिलहाल नोएडा पुलिस एल्विश यादव को दिल्ली-एनसीआर में तलाश कर रही है और उसे फरार घोषित किया है।

पुलिस सूत्रों का कहना है कि आरोपियों के पास 9 सांप बरामद किए गए हैं और 5 लोगों को अरेस्ट किया गया है। पुलिस ने एल्विश यादव समेत 6 लोगों के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज की है। आरोपियों के पास से 5 कोबरा, 2 दुमुंहे, 1 अजगर, 1 घोड़ापछाड़ सांप बरामद किए गए हैं। इसके अलावा 20 मिलीलीटर जहर भी बरामद हुआ है। सांपों का जहर और जिंदा सांप नोएडा के वन विभाग और पुलिस की टीम ने बरामद किए हैं। नोएडा सेक्टर 51 के बैंक्वेट हॉल से इन लोगों को गिरफ्तार किया गया, जहां ये रेव पार्टी करने के लिए सांप और उनका जहर लेकर पहुंचे थे।
 
पीएफए के सदस्य गौरव गुप्ता की ओर से पुलिस में एफआईआर दर्ज कराई गई है। इस शिकायत में गौरव गुप्ता ने लिखा, 'हमें जानकारी मिली थी कि बिग बॉस एल्विश यादव रेव पार्टियां कराते हैं। इनमें वह विदेशी महिलाओं को बुलाते हैं और वहां सांप और उनके जहर का भी इस्तेमाल होता है। इसके अलावा हमें यह भी जानकारी मिली कि एल्विश यादव इन पार्टियों में जिंदा सांपों के साथ वीडियोज भी बनाते हैं।'
 
गौरव गुप्ता ने कहा कि इस जानकारी के बाद हमने एल्विश यादव से कस्टमर के तौर पर संपर्क किया। हमने उनसे कहा कि 2 नवंबर को हम नोएडा के एक बैंक्वेट हॉल में पार्टी करने जा रहे हैं। इसमें आप सांप और उनका जहर दे दें। इस पर वह राजी हो गए और वहां डिलिवरी के लिए आए लोगों को अरेस्ट कर लिया गया।