Home राज्यों से टैंकर ने प्रेग्नेंट महिला को रौंदा, सड़क पर जन्मी बेटी, लोगों ने...

टैंकर ने प्रेग्नेंट महिला को रौंदा, सड़क पर जन्मी बेटी, लोगों ने नवजात बच्ची को अस्पताल पहुंचाया

3

जोधपुर

जोधपुर में गुरुवार को टैंकर ने बाइक सवार पति-पत्नी और दो बच्चों को चपेट में ले लिया। महिला 8 माह की गर्भवती थी। टैंकर महिला को रौंदता हुआ निकल गया। महिला की सड़क पर ही डिलीवरी हो गई। मौके पर जुटे लोगों ने नवजात बच्ची को हॉस्पिटल पहुंचाया।हादसे में महिला की मौत हो गई जबकि पति और दो बच्चों की हालत गंभीर है। महिला जोधपुर से केरू गांव अपने भाई को राखी बांधने जा रही थी।

टैंकर ने बाइक सवार परिवार को मारी टक्कर

सूरसागर थाने के एसआई सुरताराम ने बताया- घटना गुरुवार दोपहर करीब 3 बजे की है। सूरसागर-जैसलमेर नेशनल हाईवे पर डीजल-पेट्रोल से भरे टैंकर ने बाइक सवार परिवार को टक्कर मार दी। बाइक पर पांचवी रोड़ पर रहने वाली निशा (25), उसका पति कैलाश (27), दस साल की भतीजी रक्षिता और छह साल का बेटा मयंक केरू गांव जा रहे थे।
 

मुंहबोले भाई को राखी बांधने जा रही थी

निशा केरू गांव में हर साल अपने मुंहबोले भाई को राखी बांधने जाती थी। इस बार भी वह पति और बच्चों के साथ निकली थी। हादसे में निशा टैंकर के पिछले पहिए के नीचे आ गई। पहिया उसके पेट पर चढ़कर रुक गया। टैंकर को वहीं रोककर ड्राइवर फरार हो गया। पति और बेटे मयंक को भी गंभीर चोट लगी। मौके पर भीड़ जुट गई। लोगों ने देखा कि महिला के पेट पर ट्रक का टायर है और पास ही नवजात के रोने की आवाज आ रही है। इस दौरान स्थानीय व्यक्ति कमलेश सोलंकी ने तुरंत मौके से नवजात को उठाया और अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर लिया है।