Home राज्यों से उत्तर प्रदेश शादी से इनकार किया था, हाईवे पर प्रेमिका को चाकू से गोद...

शादी से इनकार किया था, हाईवे पर प्रेमिका को चाकू से गोद डाला हूं, प्रेमी ने खुद दी पुलिस को सूचना

5

हापुड़
हापुड़ में कोतवाली गढ़मुक्तेश्वर इलाके से गुजर रहे दिल्ली लखनऊ हाईवे किनारे नहर पटरी पर एक युवक ने युवती की चाकू से गोद कर हत्या कर दी। हत्या के बाद युवक ने खुद ही पुलिस सहायता नंबर 112 पर कॉल करके सूचना दी और घटना को कबूल किया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है जबकि आरोपी हत्यारे प्रेमी को हिरासत में ले लिया है।

कोतवाली प्रभारी सोमबीर के अनुसार पुलिस सहायता नंबर 112 पर आई एक कॉल में दिल्ली-लखनऊ हाईवे किनारे फुलडी पुल के पास एक युवती की हत्या चाकू से गोदकर करने की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर जाकर शव कब्जे में लेते हुए आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की। पुलिस के अनुसार हत्यारोपी का कहना है कि उसका नाम गुलवेज है, जो जनपद रामपुर का रहने वाला है। रविवार सुबह को ही वह बाइक से अपनी 20 वर्षीय प्रेमिका मुश्के सबा के साथ घर से फरार हुआ था।

गुलवेज का कहना है कि करीब चार साल से उसका मुश्के सबा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था, परंतु वह नोएडा जाकर शादी करने से इनकार करते हुए वापस अपने घर वापस लौटने की जिद करने लगी थी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर उसने चाकु से ताबड़तोड़ वार करते हुए अपनी मुश्के सबा को मार डाला। पुलिस क्षेत्र अधिकारी आशुतोष शिवम का कहना है कि घटना के संबंध में मृतका के परिजनों को भी सूचित कर दिया गया है, जिनके आने पर अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।