Home राजनीति बजरंग दल वाले बयान पर गृहमंत्री मिश्रा का तंज, कुछ लोगों का...

बजरंग दल वाले बयान पर गृहमंत्री मिश्रा का तंज, कुछ लोगों का आई फ्लू अब ठीक हो रहा है

4

भोपाल

पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के बजरंग दल पर दिए बयान पर आज गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का आई फ्लू अब ठीक हो रहा है। कुछ दिनों में इनके सारे जाले साफ हो जायेंगे। पहले पाकिस्तान जिंदाबाद इन्हें काजी साहब जिंदाबाद सुनाई देता था। मिश्रा अपने निवास पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

उन्होंने आगे चर्चा में कहा कि बजरंगदल पर बैन लगाना तो दूर, यह बात कोई सोच भी नहीं सकता। गौरतलब है कि कल दिग्विजय सिंह ने भोपाल में प्रेसवार्ता में बजरंग दल को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। इसमें उन्होंने कहा था कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आने पर बजरंग पर बैन नहीं लगाया जाएगा, क्योंकि इसमें कुछ अच्छे लोग भी होते हैं। आज सिंह के इसी बयान पर मिश्रा ने अपनी प्रतिक्रिया दी। इधर, आगे गृहमंत्री ने कहा कि दिग्विजय सिंह जहां जहां जायेंगे वहां सुपड़ा साफ होगा।

गुलाम नबी आजाद के पूर्वजों को हिन्दू बताने वाले बयान का समर्थन करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस से दूर होने के बाद वे सच बोल पाए। पहले कांग्रेस सच बोलने से रोकती थी। सतना में नाबालिग से रेप पर गृहमंत्री ने कहा कि मानसिक बीमार टाइप के लोग हंै। बहुत घृणित कृत्य, आरोपी गिरफ्तार किया जा चुका है, फास्ट ट्रैक कोर्ट में मामला भेजा जाएगा। मिश्रा ने बताया कि 20 अगस्त को प्रदेश कार्य समिति की बैठक ग्वालियर में होगी।