Home छत्तीसगढ़ दर्दनाक कार हादसे में आरक्षक सहित दो की मौत, दो की हालत...

दर्दनाक कार हादसे में आरक्षक सहित दो की मौत, दो की हालत गंभीर, जतमई घूमने गए थे चारों युवक

2

गरियाबंद

गरियाबंद  के छुरा में बीती रात एक दर्दनाक कार हादसे में बिलासपुर के 2 लोगों की मौत हो गई। दरअसल बिलासपुर से पहले बागबाहरा और फिर जतमई होते वापस बिलासपुर जाने के लिए निकले चार दोस्तों की तेज रफ्तार कार चरोदा तालाब के पास पलटी खाते हुए एक पेड़ से ऐसे टकराई की कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई।

 कार में बैठे दो लोगों की जहां मौत हो गई। तो वहीं बाकी के दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी जिसके बाद घायलों को छूरा अस्पताल लाया गया। फिलहाल मृतकों का पोस्टमार्टम छूरा में किया जा रहा है और दोनों मृतक बिलासपुर क्षेत्र के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार बिलासपुर जिले के मस्तूरी ब्लॉक के सरपंच व सरपंच प्रतिनिधि, पचपेड़ी थाने में तैनात प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा के साथ गरियाबंद के घटारानी घूमने निकले थे। शाम 5 बजे ग्राम पंचायत चिल्हाटी के सरपंच प्रतिनिधि अनूप नायक की कार में सवार होकर मस्तूरी से निकले थे। कार में अनूप नायक, रामबहोर सिन्हा के अलावा ग्राम जैतपुरी के सरपंच पुरन कैवर्त्य ग्राम पंचायत पतईडीह सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव भी सवार थे। रात करीब 10:30 बजे कार छुरा थाना क्षेत्र के ग्राम मोगरा के पास पहुंचे थे। तभी कार का अगला फट जाने से अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई और उनकी कार दो से तीन बार पलटी मारते हुए भीषण दुर्घटना का शिकार हो गई।

हादसे में पचपेड़ी थाने के प्रधान आरक्षक रामबहोर सिन्हा और ग्राम पतईडीह के सरपंच प्रतिनिधि बाबूलाल यादव को मौके पर ही मौत हो गई। जैतपुरी के सरपंच पुरन कैवर्त्य व अनूप नायक गंभीर रूप से घायल है। राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। छुरा पुलिस मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया। वहीँ, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

 

मृत प्रधान आरक्षक राम बहोर सिन्हा ने घटना से थोड़ी देर पहले दोस्तों के साथ घूमने जाने का फोटो अपने व्हाट्सएप डीपी में शेयर किया था। उसे क्या पता था कि यह उसकी आखिरी फोटो होगी। फोटो अपलोड करने के थोड़ी देर बाद ही दुर्घटना में उसकी मौत हो गई।