Home राज्यों से उत्तर प्रदेश हाथ में कलावा-माथे पर टीका, जफर अली ने राहुल गुप्ता बनकर विधवा...

हाथ में कलावा-माथे पर टीका, जफर अली ने राहुल गुप्ता बनकर विधवा को फंसाया, शारीरिक शोषण कर रूपये हड़पे और फिर…

3

 आगरा

आगरा में एक धोखाधड़ी का मामला सामने आया है जिसमें आरोपी ने विधवा का शारीरिक शोषण किया और धमकी भी दी। हाथ में कलवा और माथे पर चंदन का टीका देख विधवा महिला धोखा खा गई। आगरा के राहुल गुप्ता नाम के जिस युवक से दोस्ती की उसका असली नाम जफर अली निकला। आरोप है कि आरोपित ने जाल में फंसाया। शरीरिक, मानसिक और आर्थिक शोषण किया। महिला ने दुराचार, अमानत में खयानत और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा लिखाया था। शाहगंज पुलिस ने गुरुवार को आरोपित को जेल भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक पीड़ित महिला विधवा है। दो बच्चों की मां है। लोहामंडी क्षेत्र की निवासी है। महिला ने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अखंड भारत हिन्दू संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष गोपाल सिंह चाहर को दी थी। संगठन के पदाधिकारी पीड़िता को शाहगंज थाने लेकर पहुंचे। तहरीर दिलवाई। पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा लिखा। महिला ने पुलिस को बताया कि आरोपित का असली नाम जफर अली है। उससे झूठ बोलकर मिला।

आरोपी ने महिला को अपना नाम राहुल गुप्ता बताया था। उसके साथ मंदिर तक जाता था। हाथ में कलावा बांधता था। उसे अपने जाल में फंसा लिया। उसका शोषण किया। अपनी जरूरत दिखाकर महिला से रुपये हड़प लिए। रुपये वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी देने लगा। एसीपी लोहामंडी दीक्षा सिंह ने बताया कि आरोपित को शाहगंज पुलिस ने जेल भेज दिया है। महिला के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे। छानबीन में अमानत में खयानत के साक्ष्य भी मिले हैं। महिला की मेडिकल रिपोर्ट और बयानों के आधार पर आगे की कार्रवाई विवेचक द्वारा की जाएगी। मुकदमे में पीड़िता ने जफर अली के परिजनों को भी नामजद किया है।