Home मध्यप्रदेश एटीएम लूट की योजना बनाते पारदी गिरोह के चार आरोपित गिरफ्तार

एटीएम लूट की योजना बनाते पारदी गिरोह के चार आरोपित गिरफ्तार

4

उज्जैन

उज्जैन पुलिस ने पारदी गिरोह के चार सदस्यों को एटीएम लूटने की योजना बनाते पकड़ा है। पूछताछ में खुलासा हुआ है कि आरोपी एटीएम लूटने नहीं बल्कि बाबा महाकाल की सवारी के दौरान किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने आये थे। लेकिन सोमवार को पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था काफी मजबूत होने पर सफल नहीं हो पाये। जिसके बाद उन्होंने पहले से परिचित गांधीनगर में रहने वाले बदमाशों के साथ एटीएम लूटने की योजना बनाई और झाड़ियों में छुपकर वह मौके का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान पुलिस की गिरफ्त में आ गए।

 

वाकणकर ब्रिज के पास झाड़ियों में छुपे कुछ बदमाशों के पास हथियार देखकर लोगों ने बीती रात नीलगंगा थाना पुलिस को सूचना दी थी। टीआई तरूण कुरील ने उपनिरीक्षक महेन्द्र मकाश्रे और उपनिरीक्षक यादवेन्द्र परिहार की दो टीमें बनाकर रवाना की। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही थी, उसी दौरान एक बदमाश ने पुलिस को देखकर दौड़ लगा दी। उसके चार साथी भी भागने का प्रयास कर रहे थे, लेकिन पुलिस टीम ने उन्हें पीछा कर पकड़ लिया।

चारों को थाने लाने पर उनके पास से दो पिस्टल, चाकू, मिर्ची पाउडर बरामद हुआ। पूछताछ करने पर चारों ने अपने नाम ओहिल पिता शफीक खान, शरीफ पिता मोहम्मद साजिद निवासी गांधीनगर और धर्मेन्द्र पिता खंडेल पारदी, खब्बू पिता आकाश पारदी निवासी गुना होना बताए हैं। चारों ने कबूल किया कि उनकी योजना नानाखेड़ा रोड पर बने एटीएम को लूटने की थी। उन्होंने मौके से भागे साथी का नाम कार्तिक बताया है, जो नीलगंगा थाना क्षेत्र का रहने वाला है। टीआई तरूण कुरील के अनुसार चारों के खिलाफ योजना बनाने और अवैध हथियार रखने का प्रकरण दर्ज किया है। चारों के पुराने अपराध भी होना सामने आया है। जिन्हें न्यायालय में पेश कर जेल भेजा गया है।