Home देश सीमा हैदर को पाकिस्तान बॉर्डर पर फेंक देंगे अगर…करणी सेना ने दी...

सीमा हैदर को पाकिस्तान बॉर्डर पर फेंक देंगे अगर…करणी सेना ने दी धमकी

8

नोएडा

पाकिस्तान से अपने प्रेमी सचिन के लिए अवैध रूप से भारत आईं सीमा हैदर  को लेकर ना केवल पाकिस्तान में धमकियां मिल रही हैं बल्कि भारत में भी चेतावनी दी जा रही है। बता दें कि इन दिनों सीमा हैदर और सचिन से यूपी-एटीएस पूछताछ कर रही थी। पूछताछ के दौरान कुछ ऐसी बातें सामने आईं जिससे शक का दायरा बढ़ा है। कई संगठनों का कहना है कि किसी को इस तरह से भारत में रहने की अनुमति देना ठीक नहीं है क्योंकि वह आईएसआई की एजेंट भी हो सकती हैं। अब हिंदू संगठन करणी सेना ने धमकी दी है कि अगर सीमा के खिलाफ कार्रवाई ना की गई तो उन्हें उठाकर पाकिस्तान बॉर्डर पर फेंक दिया जाएगा।

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकेश सिंह रावल ने कहा कि भारत कोई अनाथाश्रम नहीं है जहां कोई भी आकर आराम से रहने लगे। उन्होंने आरोप लगाया कि सीमा हैदर पाकिस्तानी एजेंट हैं और उनका अवैध तरीके से भारत आना संदेह के घेरे में खड़ा करता है। उन्होंने कहा, हम ऐसे लोगों के आतंकवादी कहते हैं। किसी ने उनकी जांच नहीं की है। उनकी ठीक तरह से जांच होनी चाहिए थी। ऐसा भी हो सकता है कि उसने अपने शरीर में चिप लगाया हो। पाकिस्तान के साथ हमारे संबंध अच्छे नहीं हैं तो हम इसे हिंदुस्तान में बर्दाश्त नहीं कर सकते।

करणी सेना ने कहा, हम यूपी एटीएस की कार्रवाई का स्वागत करेंगे। अगर ऐसा ना किया गया तो सीमा को पाकिस्तानी सीमा पर फेंक दिया जाएगा। मुकेश सिंह रावल ने कहा कि सीमा की स्कैनिंग होनी चाहिए और पता लगाना चाहिए कि उन्होंने कोई डिवाइस तो नहीं  छिपा रखी है। उन्होंने कहा, 15 अगस्त करीब आ  सकता है और हो सकता है कि आतंकियों ने कुछ प्लान किया हो। आखिर सीमा को इतना अटेंशन क्यों दिया जा रहा है? उन्हें जितनी जल्दी हो सके भारत से निकाल देना चाहिए।

इससे पहले गौ रक्षा हिंदू दल ने भी 72 घंटे के अंदर सीमा को देश से बाहर करने का अल्टिमेटम दिया था। दल ने कहा था कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो वह आंदोलन शुरू कर देगा। बता दें कि पूछताछ के बाद सीमा हैदर, सचिन और उनके पिता को शर्तों के साथ जमानत दे दी गई है। सीमा से कहा गया है कि वह बिना पुलिस को जानकारी दिए अपना अड्रेस नहीं बदल सकती हैं।