Home मनोरंजन ‘कुंडली भाग्य’ के 6 साल पूरे होने पर श्रद्धा आर्य ने जाहिर...

‘कुंडली भाग्य’ के 6 साल पूरे होने पर श्रद्धा आर्य ने जाहिर किए जज्बात!

4

मुंबई

जी टीवी के पॉपुलर प्राइम टाइम शो कुंडली भाग्य ने अपनी शुरूआत से ही दर्शकों को बांधे रखा है। बालाजी टेलीफिल्म्स के निर्माण में बने इस शो में श्रद्धा आर्य (प्रीता), शक्ति आनंद (करण), मनित जौरा (ऋषभ), पारस कालनावत (राजवीर), सना सैयद (पलकी) और बसीर अली (शौर्य) जैसे पॉपुलर एक्टर्स नजर आ रहे हैं।

इस फैमिली ड्रामा में जिंदगी के हर जज्बात और इंसानी रिश्तों की गहराइयां दिखाई गई हैं। साल 2017 से ही इसके लीड किरदारों – करण और प्रीता की केमिस्ट्री को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है। ऐसे में कोई आश्चर्य नहीं कि इस शो ने लगातार व्यूवरशिप चार्ट्स पर राज किया और कई अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। दर्शकों से मिल रहे बेपनाह प्यार के बीच इस शो के सभी कलाकारों और क्रू सदस्यों ने हाल ही में सेट पर अपने 6 साल के शानदार सफर को सेलिब्रेट किया। जहां इस शो के फैंस भी खुश हैं और कलाकारों को केक भेज रहे हैं, वहीं शो की कास्ट और क्रू के बीच भी सेल्फीज लेने का दौर चल पड़ा। शो की लीडिंग लेडी श्रद्धा आर्य ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए कहा, सच कहूं तो इस तरह की सफलता का हिस्सा बनना वाकई एक खुशनुमा एहसास है।

किसी भी शो के लिए सफलतापूर्वक 6 साल तक चलना और टेलीविजन पर टॉप रेटेड शोज में से एक बने रहना अपने आप में बड़ी बात है। जहां कुंडली भाग्य ने 6 साल का सफर पूरा कर लिया है, वहीं मैं भी आभार और खुशी से भर गई हूं। प्रियंका का किरदार निभाना और इस प्रतिष्ठित शो का हिस्सा बनना एक बेमिसाल अनुभव है। मैं एकता मैम, शो की क्रिएटिव टीम और इन सबसे ऊपर, शो के दर्शकों को इस सफलता का श्रेय देती हूं।