Home शिक्षा Realme Buds Wireless 3 नेकबैंड में मिलती है 40 घंटे तक की...

Realme Buds Wireless 3 नेकबैंड में मिलती है 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ

2

दिल्ली

रियलमी ने अपने नए ट्रू वायरलेस ईयरबड्स Realme Buds Wireless 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। नेकबैंड-स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन के साथ कंपनी ने Realme Narzo 60 5G सीरीज स्मार्टफोन भी लॉन्च किए हैं। ब्लूटूथ इयरफोन में पसीने और पानी के प्रतिरोध के लिए IP55 रेटिंग है। दावा किया गया है कि नेकबैंड में 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है। इसमें डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी के साथ 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड की सुविधा भी है।

कीमत
भारत में रियलमी के नए नेकबैंड-स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन को बास येलो और प्योर ब्लैक और विटैलिटी व्हाइट कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। Realme Buds Wireless 3 की कीमत 1,799 रुपये रखी गई है। नेकबैंड-स्टाइल ब्लूटूथ इयरफोन को 12 जुलाई से कंपनी की ऑनलाइन स्टोर के साथ फ्लिपकार्ट और अमेजन इंडिया से भी खरीदा जा सकता है।

स्पेसिफिकेशन
नए लॉन्च किए गए नेकबैंड-स्टाइल Realme बड्स वायरलेस 3 इयरफोन 13.6 मिमी डायनेमिक ड्राइवर से लैस हैं। ईयरफोन में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ AAC और SBC जैसे ऑडियो कोडेक्स का भी सपोर्ट है। ईयरफोन में 30 डीबी तक एक्टिव न्वाइज कैंसिलेशन (एएनसी) का सपोर्ट है। रियलमी बड्स वायरलेस 3 में 360-डिग्री स्पेशियल ऑडियो सपोर्ट और 45ms अल्ट्रा-लो लेटेंसी मोड के साथ आने का दावा किया गया है जो गेमर्स के लिए काम का फीचर है।

ईयरफोन में 40 घंटे तक की बैटरी लाइफ देने का दावा किया गया है। कंपनी के मुताबिक, ये एक बार चार्ज करने पर 20 घंटे तक की कॉलिंग ऑफर करते हैं। यह भी दावा है कि रियलमी बड्स वायरलेस 3 10 मिनट की चार्जिंग में 25 घंटे तक प्लेबैक देता है। कंपनी का कहना है कि इसे फुल चार्ज होने में लगभग 50 मिनट का समय लगता है।

Realme Buds Wireless 3 के अन्य फीचर्स की बात करें तो इसके साथ स्वैट और वॉटर रेसिस्टेंट के लिए IP55 रेटिंग मिलती है। ईयरफोन में डुअल डिवाइस कनेक्टिविटी और गूगल फास्ट पेयर का सपोर्ट मिलता है।