Home विदेश पति को Canada बुलाकर बदले पत्नी के तेवर, हैरान कर देगा पूरा...

पति को Canada बुलाकर बदले पत्नी के तेवर, हैरान कर देगा पूरा मामला

2

जगराओं
 थाना सदर पुलिस ने शादी करवाकर कैनेडा ले जाने का झांसा देकर 28,69000 रुपए की धोखाधड़ी करने के आरोप में मामला दर्ज किया है। एस.आई जगराज सिंह के अनुसार हरनेक सिंह मल्ली पुत्र गिंदर सिंह मल्ली निवासी गांव काऊंके कलां द्वारा पुलिस को दर्ज करवाई शिकायत की जांच उप कप्तान पुलिस लुधियाना देहाती द्वारा की गई। जिसमें पाया गया कि शिकायतकर्ता के पुत्र जगदीप सिंह की शादी वीरपाल कौर पुत्री बलजिन्द्र सिंह निवासी तरखाणबध, मोगा के साथ आईलैट्स की होने के कारण कैनेडा ले जाने के लिए तय हुई थी।

बिचोले अवतार सिंह के अनुसार दोनों पक्षों की शादी की बात करवाते समय लड़के जगदीप सिंह के परिवार द्वारा लड़की वीरपाल को विदेश भेजने का सारा खर्च करना और लड़के को कैनेडा ले जाकर पी.आर करवाने की बात की गई थी। इसके बाद वीरपाल कौर ने विदेश जाने के बाद जगदीप सिंह से बातचीत करनी बंद कर दी। उसके बाद बिचोले द्वारा परिवार पर कानूनी कारवाई करने की बात कर डर बनाया गया और वीरपाल कौर ने जगदीप को कैनेडा बुला लिया। जांच दौरान पता चला कि वीरपाल कौर ने जगदीप सिंह को कैनेडा में पी.आर करवाने से इंकार कर दिया गया।

इसके अलावा वीरपाल कौर ने शादी के बाद जानबूझकर सम्बंध न बनाने व फिर जगदीप सिंह को बाहर बुलाकर उसके साथ न रहकर तथा उसे पी.आर होने के लिए सम्बंधित दस्तावेज नहीं दिए गए। पिता ने आरोप लगाया कि इसी तरह शादी से पहले लड़की वीरपाल कौर व उसके पिता ने सभी से विदेश जाने के लिए 28,69000 रुपए खर्चा करवाकर धोखाधड़ी की है। पुलिस ने वीरपाल कौर पुत्री बलजिन्द्र सिंह व बलजिन्द्र सिंह खिलाफ मामला दर्ज कर कारवाई शुरू कर दी है।