Home देश पुजारी की शर्मनाक हरकत, पत्थर से कुचलर ली भांजी की जान, मैनहोल...

पुजारी की शर्मनाक हरकत, पत्थर से कुचलर ली भांजी की जान, मैनहोल में फेंकी लाश

1

हैदराबाद
हैदराबाद के राजीव गांधी एयरपोर्ट पुलिस थाने में पहुंचता है। इस शख्स ने धोती-कुर्ता पहना था, गले में रुद्राक्ष माथे में तिलक। ये घबराया हुआ पुलिस को बताता है कि इसकी 23 साल की भांजी गायब हो गई है। ये शख्स अपना नाम अयगीरी साई कृष्णा बताता है। ये पुलिस को बताता है किे सरूर नगर में रहता है और एक मंदिर का पुजारी है। अपनी भांजी को जल्द तलाशने के लिए पुलिस से गुहार लगाता है।

मंदिर के पुजारी ने ली सगी भांजी की जान

अब शुरू होती है असली कहानी। साईं कृष्णा नाम का ये शख्स बताता है कि इसने अपनी भांजी अप्सरा को दो दिन पहले शमशाबाद में ड्रॉप किया था क्योंकि उसे भद्राचलम जाना था अपने दोस्तों के साथ। इसने बताया उसके बाद से ही इसकी भांजी कुरुंगती अप्सरा गायब है। न ही उसका फोन लग रहा है और न ही किसी और तरह से संपर्क हो पा रहा है। अब पुलिस ने जांच शुरू की।

केस सुलझाने के लिए पुलिस ने ली सीसीटीवी की मदद

पुजारी के बयान के मुताबिक उसने सरूरनगर इलाके से अप्सरा को पिक किया था। पुलिस केस को सुलझाने के लिए सीसीटीवी की मदद लेती है। सरूरनगर इलाके के सीसीटीवी तलाशे जाते हैं। पुजारी ने जैसे बताया था उसी तरह उसने अप्सरा को वहां से पिक किया ये सीसीटीवी में नजर आता है। अब पुलिस उस जगह पर पहुंचती है जहां इस पुजारी ने बताया कि इसने अप्सरा को ड्रॉप किया। वहां भी सीसीटीवी की फुटेज निकाली जाती है, लेकिन वहां पर ड्राप करते हुए साई कृष्णा के कोई सबूत नहीं मिलते।

पुलिस के सामने बयान बदल रहा था पुजारी

बस पुलिस के लिए ये सुराग काफी था। इसके बाद एक बार फिर इस पुजारी से पूछताछ होती है। अब इसके शब्द लड़खड़ाने लगते हैं। ये अपना बयान बदलने लगता है। पुलिस को समझ आ चुका था कि दाल में कुछ काला है। पुजारी से सख्ती से पूछताछ होती है तो सामने आता है हैरान करने वाला सच। करीब दस दिन बाद ये केस पूरी तरह से सुलझ जाता है।

भांजी के साथ थे पुजारी के अवैध संबंध

दरअसल पुजारी ने ही अपनी सगी भांजी अप्सरा की हत्या की थी। इस पुजारी और इसकी भांजी के बीच काफी समय से अवैध संबंध थे। पुजारी कृष्णा पहले से ही शादी-शुदा है और इसके दो बच्चे भी है। कुछ दिनों से अप्सरा ने आरोपी से शादी करने की मांग उठाने लगी थी। ये बात इसे पसंद नहीं आई। अप्सरा चाहती थी कि अपनी पत्नी को तलाक देकर उससे शादी कर ले।

बेरहमी से किया था भांजी का कत्ल

बस उस दिन मौका देखकर ये अप्सरा को शमशाबाद के एक सुनसान इलाके में ले गया। वहां ले जाकर इसने एक भारी पत्थर उठाया और उस पत्थर से अप्सरा के सिर पर वार किया। अप्सरा की हत्या के बाद वो उसकी लाश को अपनी कार की डिग्गी में रखकर अपने मंदिर के पास ले गया। वहां मंदिर के पीछे एक मैनहोल में इस पुजारी ने अपनी भांजी की लाश को डाल दिया और मैनहोल को सीमेंट से बंद करवा दिया। बाद ये अपनी बहन के साथ मिलकर अपनी भांजी की तलाश करने लगा। सीसीटीवी की वजह से इस कातिल की पूरी हकीकत आखिरकार सबके सामने आ गई।