Home देश किराए को लेकर हुई बहस के बाद ऑटो चालक ने नशे में...

किराए को लेकर हुई बहस के बाद ऑटो चालक ने नशे में धुत व्यक्ति का किया यौन उत्पीड़न, मोबाइल-ATM भी छीना

3

मुंबई
मुंबई के घाटकोपर इलाके में किराए के भुगतान को लेकर हुए विवाद के बाद नशे में धुत व्यक्ति के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है।

किराए के भुगतान को लेकर हुई कहासुनी के बाद शराब के नशे में धुत पुरुष यात्री के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने के आरोप में पुलिस ने ऑटोरिक्शा चालक को गिरफ्तार किया है। ऑटोरिक्शा चालक पर आरोप है कि उसने नशे में धुत व्यक्ति का मोबाइल व एटीएम कार्ड भी छीन लिया था। इस बाबत मुंबई पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना घाटकोपर इलाके की है। 31 वर्षीय नशे में धुत पुरुष यात्री शनिवार रात घाटकोपर के उपनगरीय इलाके से ऑटो रिक्शा में सवार हुआ था।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित नशे में था इसलिए ऑटोरिक्शा चालक को एक स्थान से दूसरे स्थान पर घुमाता रहा। नशे में धुत होने की वजह से व्यक्ति बमुश्किल ही अपने होश में था और अपने गंतव्य का पता नहीं लगा पा रहा था। पुलिस अधिकारी ने कहा कि करीब एक घंटे बाद यात्री ऑटोरिक्शे से उतरा। जब चालक ने उससे 250 रुपये किराया मांगा तो यात्री ने उसे 100 रुपये का नोट थमा दिया, जिसके बाद दोनों के बीच कहासुनी हो गई।