Home मनोरंजन क्रिस हेम्सवर्थ ने ‘एंट मैन 3’ की गिनाईं कमियां और ‘थॉर: लव...

क्रिस हेम्सवर्थ ने ‘एंट मैन 3’ की गिनाईं कमियां और ‘थॉर: लव एंड थंडर’ को बताया बचकाना

2

न्यूयोर्क

शायद ही कोई होगा जो मार्वल की फिल्मों का फैन नहीं होगा। एमसीयू यानी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स की जितनी भी फिल्में आईं, उन्होंने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई। मार्वल की फिल्मों की बात आती है तो 'थॉर' फिल्म टॉप पर आती है। इस फिल्म के साथ-साथ लोगों ने थॉर के रोल में क्रिस हेम्सवर्थ को भी काफी पसंद किया था। साल 2017 में जब 'थॉर राग्नारोक' आई तो यह हिट रही थी। भले ही यह बॉक्स ऑफिस पर 'अवेंजर्स' की अन्य फिल्मों जैसी सफलता हासिल नहीं कर सकी, पर काफी पसंद की गई। हालांकि 2022 में आया इसका अगला पार्ट यानी 'थॉर: लव एंड थंडर' एकदम फुस्स साबित हुई। क्रिस हेम्सवर्थ ने हाल ही अपनी इस फिल्म के बारे में बात की और कुछ ऐसा कह दिया, जो हैरान करने वाला है। क्रिस हेम्सवर्थ ने 'थॉर: लव एंड थंडर' को न सिर्फ बचकानी फिल्म बता दिया, बल्कि 'एंट मैन 3' में कमिया भी गिना दीं।

क्रिस हेम्सवर्थ ने Thor: Love and Thunder और Ant Man 3 को लेकर क्या कुछ कहा है, इस बारे में विस्तार से बताते हैं। Chris Hemsworth ने कहा कि उनका अपनी इस फिल्म पर जो दृष्टिकोण है, वह थोड़ा तिरछा है। एक्टर ने यह भी बताया कि उनके बच्चों के दोस्तों ने 'थॉर: लव एंड थंडर' देखकर कैसे रिएक्ट किया था।

'बच्चों ने मेरी फिल्म की आलोचना की'
'जीक्यू' से बातचीत में क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा, 'आठ साल के बच्चों का ग्रुप है, जो मेरी फिल्म की आलोचना कर रहा है। हमने सोचा कि इस बार में कॉमेडी ज्यादा है, एक्शन कूल था, लेकिन वीएफएक्स अच्छे नहीं थे। मैं भी फिल्म देखकर खूब हंसता हूं। मुझे लगता है कि हमने बहुत मजा किया। यह थोड़ा बचकाना हो गया।'

क्या 'थॉर' बनकर वापसी करेंगे क्रिस?
क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा कि एक ही कैरेक्टर प्ले करके कुछ साल में बोर हो जाते हैं। हालांकि उन्हें थॉर बनकर काफी मजा आया। तो क्या अब क्रिस हेम्सवर्थ एमसीयू की फिल्मों में 'थॉर' बनकर वापसी करेंगे? जवाब में एक्टर ने कहा कि वह पहले देखेंगे कि फिल्म की कहानी कैसी है, उसमें दम है या नहीं। क्रिस ने कहा कि अगर कैरेक्टर में कुछ नया होगा, तो वापसी कर सकते हैं। पर फिलहाल वह कुछ और नया करना चाहते हैं।

'एंट मैन 3' में बताई ये कमी
इसके बाद क्रिस हेम्सवर्थ ने Ant Man 3 यानी Ant-Man and the Wasp: Quantumania पर भी अपनी राय रखी। इस फिल्म में कहां क्या कमी थी, एक्टर ने यह बताया। क्रिस हेम्सवर्थ ने खुलासा किया कि उन्होंने यह फिल्म अब तक भी नहीं देखी है, जबकि इसे रिलीज हुए 4 महीने हो चुके हैं। फिल्म की कमियां गिनाते हुए क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा कि MCU यानी मार्वल सिनेमैटिक यूनिवर्स अब ऐसी कहानियों पर फिल्में बना रहा है, जिनमें दुनिया खत्म हो रही है, और सुपरहीरो बचाने आ रहे हैं। जबकि कहानी असली, जमीन से जुड़ी और ऐसी हो, जिससे लोग रिलेट कर पाएं। क्रिस हेम्सवर्थ ने कहा, 'यही तो ट्रिक है। आपको सभी कहानियों को अलग दिखाना होगा। लेकिन ऐसा दिखाया जाता है कि तुम्हारी दुनिया खतरे में है। पूरा अंतरिक्ष खतरे में है। पिछली 24 फिल्मों में यही रहा।'