Home मनोरंजन खतरों से खेलना ऐश्वर्या शर्मा को पड़ा भारी, सेट पर हुईं बुरी...

खतरों से खेलना ऐश्वर्या शर्मा को पड़ा भारी, सेट पर हुईं बुरी तरह जख्मी

3

मुंबई।

खतरों के खिलाड़ी के 13वें सीजन की शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में चल रही है। इस शूटिंग के दौरान शो की कंटेस्टेंट ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह से चोटिल हो गई हैं। डायरेक्टर रोहित शेट्टी का स्टंट बेस्ड रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के 13वें सीजन की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस बार शूटिंग साउथ अफ्रीका के केपटाउन में हो रही है।

टीवी सीरिसल ‘गुम है किसी के प्यार में’ में पत्रलेखा का किरदार निभाकर रातों रात मशहूर हुईं एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा  भी इस बार शो में भाग ले रही हैं। खबर है कि शो के कंटेस्टेंट खतरों से भरे मुश्किल टास्क का सामना कर रहे हैं, जिसमें ऐश्वर्या शर्मा बुरी तरह चोटिल हो गई हैं। हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में एक्ट्रेस अपने हाथ पर लगी चोट को फैंस को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। तस्वीर में ऐश्वर्या मिरर सेल्फी लेते हुए फैंस को अपनी आर्म्स की तस्वीर दिखा रही हैं। जो चोट लगने की वजह से बुरी तरह से पर्पल नजर आ रही है। तस्वीर को देखने के बाद फैंस भी ऐक्ट्रेस के लिए काफी परेशान दिखाई दे रहे हैं।

साथ ही उनके जल्दी स्वस्थ होने के लिए सोशल मीडिया पर उन्हें शुभकामनाएं भेज रहे हैं। जाहिर है कि ऐसा पहली बार नहीं हुआ है। इससे पहले भी शो के पुराने सीजन में कंटेस्टेंट स्टंट के दौरान चोटिल हो जाते रहे हैं। बता दें कि रोहित शेट्टी का चर्चित रियलिटी शो जल्दी ही टीवी पर प्रसारित होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस टीवी रियलिटी शो को मेकर्स जुलाई के मध्य में प्रसारित करने की तैयारी में हैं। खतरों के खिलाड़ी 13 की शूटिंग इन दिनों तेजी से चल रही है। जहां करीब 14 सितारे इस शो के कंटेस्टेंट बने हैं। इनमें बिग बॉस 16 के फर्स्ट रनर अप शिव ठाकरे का भी नाम है। साथ ही शो में अर्चना गौतम, अंजुम फकीह और रूही चतुर्वेदी जैसे सितारे भी हैं।