Home विदेश इमरान खान की पत्नी हो सकती हैं गिरफ्तार, जानिए जादू-टोना करने में...

इमरान खान की पत्नी हो सकती हैं गिरफ्तार, जानिए जादू-टोना करने में माहिर बुशरा बीबी कौन हैं?

4

पाकिस्तान
इमरान खान ने आज सुबह सुबह आरोप लगाया है, कि उनकी पत्नी बुशरा बीबी को अब गिरफ्तार किया जा सकता है। वहीं, अफगानिस्तान में अमेरिका के पूर्व राजदूत ज़ल्माय ख़लीलज़ाद ने भी ट्वीट करते हुए सूत्रों के हवाले से दावा किया है, कि बुशरा बीबी को गिरफ्तार कर जेल में डाला जा सकता है।

बुशरा बीबी अगर गिरफ्तार की जाती हैं, तो पाकिस्तान में फिर से हंगामा मचना तय होगा और माना जा रहा है, कि एक बार फिर से इमरान खान के समर्थक सड़कों पर आ सकते हैं। ऐसे में जानना जरूरी है, कि आखिर इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी कौन हैं?
 

बुशरा बीबी कौन हैं?
बुशरा बीबी इमरान खान की तीसरी पत्नी हैं, और इमरान खान ने पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनने से ठीक 6 महीने पहले बुशरा बीबी से शादी की थी। बुशरा बीबी ने इमरान खान के साथ दूसरी शादी की है और उनकी पहली शादी ख्वार मनेका के साथ हुई थी और 2017 में इमरान खान से शादी से पहले बुशरा बीबी ने खावर को तलाक दे दिया था।

इमरान खान और बुशरा बीबी 2015 से एक-दूसरे को जानते थे और दोनों बाबा फरीद के आध्यात्मिक अनुयायी हैं। चूंकि, बुशरा बीबी बाबा फरीद की दरगाह की भूमि से आती हैं, इसलिए दोनों अपने आध्यात्मिक झुकाव के बंधन में बंध गए और एक रिश्ता बना लिया और आखिरकार 2018 में शादी कर ली। बुशरा बीबी मध्य पंजाब में एक राजनीतिक रूप से प्रभावशाली परिवार से आती हैं। बुशरा बीबी की बहन इमरान खान की राजनीतिक पार्टी पीटीआई की सदस्य थीं और दोनों की मुलाकात उन्हीं के जरिए हुई थी।