Home मध्यप्रदेश CM शिवराज मछुआ समुदाय से करेंगे संवाद कांग्रेस भी करेगी कार्यक्रम

CM शिवराज मछुआ समुदाय से करेंगे संवाद कांग्रेस भी करेगी कार्यक्रम

3

भोपाल

चुनावी साल में भाजपा और कांग्रेस दोनों ही राजनीतिक दल किसी भी समाज से खुद को दूर नहीं रखना चाहते। दोनों ही दलों के नेताओं द्वारा सामाजिक मिलन और समस्या निराकरण के लिए संवाद किया जा रहा है। इसी के चलते सोमवार को केवट जयंती के मौके पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीएम निवास में और कांग्रेस के नेता पीसीसी में मछुआ समुदाय के साथ संवाद करने जा रहे हैं।

सीाएम निवास में होने वाले कार्यक्रम के दौरान मछुआ समाज के लोगों द्वारा मुख्यमंत्री चौहान को समाज के उत्थान के लिए मांग पत्र सौंपा जाएगा जिसके बाद सीएम चौहान सामाजिक हित में कुछ फैसले लेने वाले हैं। इसके साथ ही जलाशयों, तालाबों, बांधों में मछुआ समाज के लोगों को मत्स्य पालन से संबंधित ऐलान भी किए जा सकते हैं।

दूसरी ओर कांग्रेस द्वारा केवट जयंती के मौके पर पुष्पांजलि कार्यक्रम किया गया। इसमें पीसीसी चीफ कमलनाथ और मछुआ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष सदाशिव भावरिया समेत पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी रही। मछुआ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष आर्मस्ट्रांग फर्नांडो इस दौरान मछुआ कांग्रेस के प्रदेश कार्यकारिणी, पदाधिकारी, जिला व ब्लाक अध्यक्षों की बैठक लेने वाले हैं।