Home देश जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना,...

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में 3 आतंकियों के छिपे होने की सूचना, सेना-पुलिस चला रही ऑपरेशन

3

जम्मू कश्मीर
 
जम्मू कश्मीर पुलिस ने रविवार सुबह जानकारी दी कि कश्मीर के अनंतनाग के अंडवान सागरम इलाके में आतंकियों के खिलाफ मुठभेड़ चल रही है। आतंकियों के खिलाफ इस ऑपरेशन में जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षा बल संयुक्त रूप से शामिल हैं। बताया जा रहा है इस मुठभेड़ में दो से तीन आतंकी हो सकते हैं। इससे पहले शनिवार को सेना के जवानों ने उरी सेक्टर में आतंकियों की घुसपैठ को नाकाम कर दिया था। इस दौरान दोनों ओर से गोलाबारी भी हुई।

रविवार सुबह कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, "अनंतनाग के अंदवन सागर इलाके में मुठभेड़ शुरू हो गई है। पुलिस और सुरक्षा बल काम पर हैं।" आगे के ब्योरे की प्रतीक्षा है। उधर, सेना के एक सूत्र ने एएनआई को बताया कि इससे पहले शनिवार को, भारतीय सेना के जवानों ने जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में तड़के घुसपैठ की कोशिश की थी। इस दौरान आतंकियों और सेना के बीच काफी देर तक फायरिंग भी हुई।

बताया जा रहा है कि जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में शनिवार सुबह आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था। आतंकवादियों और सैनिकों के बीच गोलाबारी भी हुई। पाकिस्तान की ओर से घटना स्थल पर एक ड्रोन उड़ाने की कोशिश की गई, लेकिन भारतीय जवानों ने फायरिंग करके उसे वापस जाने को मजबूर कर दिया। गौरतलब है कि इससे पहले 3 मई को, भारतीय सेना ने जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया था और एक मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया था।