Home मनोरंजन मन की आवाज प्रतिज्ञा से मशहूर होने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर...

मन की आवाज प्रतिज्ञा से मशहूर होने वाली टीवी एक्ट्रेस पूजा गौर की लेटेस्ट तस्वीरें

3

नई दिल्ली

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' सीरियल से मशहूर होने वाली पूजा गौर ने टीवी जगत में खूब नाम कमाया है। मगर इन दिनों वह टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं। ऐसे में उनके फैंस अक्सर खोजते हैं कि वह कहां हैं और क्या कर रही हैं। तो बस हम उनके फैंस के लिए लाए हैं पूजा गौर का लेटेस्ट अपडेट। साथ ही देखिए पूजा गौर की लेटेस्ट तस्वीर और वीडियो, जिनमें आप देख सकते हैं कि पूजा गौर शो के 13 साल बाद कितना बदल गई हैं।

तो आजकल पूजा गौर यूट्यूब के शो Shitty Ideas Trending में नजर आ रही हैं। वह इस शो में साल 2016 से काम कर रही हैं। इसके साथ-साथ वह कई प्रोजेक्ट्स का भी हिस्सा भी रही हैं। जैसे साल 2020 में उन्होंने 'सोनी लिव' के 'श्रीकांत बशीर' में काम किया था तो साल 2021 में वह 'आंखें दांस्ता' का हिस्सा बनीं।

सारा अली खान और सुशांत की फिल्म से पूजा गौर का डेब्यू
Pooja Gor बॉलीवुड डेब्यू भी कर चुकी हैं। उन्होंने साल 2018 में अभिषेक कपूर की डायरेक्टिड फिल्म 'केदारनाथ' से डेब्यू किया था। ये वही फिल्म से जिसमें सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत लीड रोल में नजर आए थे। 'केदारनाथ' से ही सारा अली खान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

पूजा गौर की पर्सनल लाइफ
कुल मिलाकर ये पूजा गौर लगातार एक्टिंग जगत में एक्टिव हैं। वह एक्टिंग के साथ साथ सोशल मीडिया पर भी खासा एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर लगातार फोटोशूट शेयर करती हैं। पर्सनल लाइफ की बात करें तो पूजा गौर ने साल 2009 में टीवी एक्टर राज सिंह अरोड़ा के साथ शादी की थी। मगर सालों बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया था।