Home शिक्षा शानदार हाई क्वालिटी के इयरफोन सस्ते में

शानदार हाई क्वालिटी के इयरफोन सस्ते में

4

नई दिल्ली  

आपको बेस्ट साउंड क्वालिटी का एक्सपीरियंस होता है और इनकी मदद से कॉल्स भी पिक कर सकते हैं। अगर आप भी बिना गानों के रह नहीं पाते, तो हम आपके लिए Best Sports Earphones लेकर आए हैं, इन्हें आप हर समय इस्तेमाल कर सकते हैं। इन्हें आप ट्रेवलिंग, हाइकिंग, ट्रेकिंग, एक्सरसाइज, रनिंग, वॉकिंग और कुछ भी काम करते वक्त यूज कर सकते हैं। ये आपको कंफर्ट देते हैं। ये लाइटवेट, पोर्टेबल, ड्यूरेबल, लॉन्ग लास्टिंग और स्ट्रॉन्ग हैं।

इनमें आपको डिफरेंट रेंज, वेरायटी और कलर मिल रहे हैं। इनका दाम भी बहुत ही किफायती है। इन्हें आप किसी को गिफ्ट में दे सकते हैं। ये वॉटरप्रूफ होने के साथ-साथ स्प्लैश रेजिस्टेंट और स्वेटप्रुफ भी हैं।

EDYELL C13 True Wireless Earbuds TWS Earphones
यह बेस्ट Sports Earphones है। यह वॉटरप्रूफ है। इसमें नॉइस कैंसिलेशन है। इसका यूएसबी टाइप-A चार्जर है। इसका 50 घंटों का प्लेटाईम है। इसका स्पेशल फीचर है की यह स्वेटप्रूफ है। इसे आप वॉइस कमांड भी दे सकते हैं। इससे आप कॉल भी अटेंड कर सकते हैं।
यह जल्दी पेयर हो जाता है
इसके ईयर टिप आपके कानों को कंफर्ट रखते हैं
इसकी 3 गुना ज्यादा ट्रांसमिशन स्पीड है
यह बिना सिग्नल लॉस के भी आपको स्टेबल कनेक्शन देता है। इसकी मैसिव बैटरी है। इस ईयरबड के अंदर नैनो कोटिंग हुई है, जो इसे स्प्लैश रेजिस्टेंट बनाता है। आपको इसका अलग से चार्जर कैरी करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि इसका चार्जिंग केस ही काफी है।

HIKER in Ear Sound Hook Sports Wired Earphones
यह Sports Earphones काफी स्टाइलिश और ट्रेंडी है। यह वायर्ड इयरफोन है। यह प्लास्टिक मटेरियल से बना है। इस इयरफोन में हैंडस्फ्री माइक भी है। इसमें स्मार्ट कंट्रोल है। इसमें वॉल्यूम और ऑन/ऑफ के बटन दे रखे है। आप एक बटन से म्यूजिक और कॉल को बदल सकते हैं।
इसकी लाइटवेट बॉडी है
रिजनेबल प्राइस है
पहनने के बाद कंफर्ट देता है
यह काफी हल्का और पोर्टेबल है। आप इसे अपने साथ हर जगह लेकर जा सकते हैं। यह स्किन फ्रेंडली है। इसका स्लिक डिजाइन है। यह आसानी से टूटता नहीं है। यह हर स्मार्टफोन में आसानी से लग जाता है।

Jabees BSport Bluetooth Sweatproof Sports Headphone
इसे आपके कानों के कंफर्ट को ध्यान में रखकर डिजाइन किया गया है, क्योंकि यह बहुत ही सॉफ्ट है। आप इसे आसानी से कानों में पहन सकते हैं और आसानी से निकाल सकते हैं। यह Sports Earphones आपके कानों में इरीटेशन या दर्द नहीं करता है।
स्वेट प्रूफ और वॉटर रेजिस्टेंट है
साउंड क्वालिटी काफी क्लियर है
इसकी प्रोटेक्टिव पैकेजिंग है
इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। इसे आप अपने हिसाब से एडजस्ट भी कर सकते हैं। इसके साथ आपको 3 पेयर ईयर टिप के मिल रहे हैं और 2 पेयर ईयर हुक के मिल रहे हैं। यह पावर कम कंज्यूम करता है। यह वर्कआउट, रनिंग, वॉकिंग और ट्रेवलिंग के लिए बिलकुल परफेक्ट है।

JVC HA EBR80 Sports Clip Headphones
इस Sports Earphones की पावरफुल साउंड क्वालिटी है। इसमें आपको तीन कलर्स सिल्वर, ब्लैक और ब्लू मिल रहे हैं। यह प्रोडक्ट ड्यूरेबल और लॉन्ग लास्टिंग है। यह आपके कानों को दिन भर रिलैक्स रखता है। इसके सॉफ्ट इयर टिप है। इसलिए कानों में दर्द नहीं होता है।
हाई क्वालिटी इयरफोन है
लॉन्ग लास्टिंग बैटरी बैक अप है
अट्रैक्टिव कलर्स में अवेलेबल है
यह स्पोर्ट्स एक्टिविटी जैसे वॉकिंग, रनिंग, जॉगिंग, हाइकिंग, ट्रेकिंग, एक्सरसाइज और जिम के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें वन बटन रिमोट और माइक है। यह एंड्रॉयड के साथ-साथ आईफोन के लिए भी कंपेटिबल है।

KKmoon-1 S760 Wired in-Ear Waterproof Earphones
इस Sports Earphones की हाई क्वालिटी लो फ्रीक्वेंसी है। यह क्लियर कॉल क्वालिटी देता है। यह नॉइस को कैंसल करता है। इस Bluetooth Earphone में रिमोट माइक्रोफोन है। इसकी वायर स्ट्रॉन्ग टेंसिल रेजिस्टेंट है। यह हाई क्वालिटी कॉपर वायर से बना है।
इसका मटेरियल स्ट्रॉन्ग और ड्यूरेबल है
A-1 क्वालिटी का इयरफोन है
इसका प्राइस भी पॉकेट फ्रेंडली है
यह आपके कानों से गिरता या फिसलता नहीं है। यह आपके कानों में अच्छे से फिट हो जाता है। इसे यूजर्स द्वारा 4 स्टार दिए गए है। इसे काफी पसंद भी किया गया है। यह आपको कंफर्ट और रिलैक्स रखता है।