Home राज्यों से उत्तर प्रदेश मीडिया से बोला अतीक, मेरा परिवार बर्बाद कर दिया, मुझे अब सिर्फ...

मीडिया से बोला अतीक, मेरा परिवार बर्बाद कर दिया, मुझे अब सिर्फ रगड़ा जा रहा

11

प्रयागराज
माफिया अतीक अहमद को गुजरात से प्रयागराज लाया जा रहा है। प्रयागराज में उसे हत्या के मामले में कोर्ट में पेश किया जाएगा। प्रयागराज आते समय जब मीडिया ने अतीक अहमद से सवाल किए तो उसने कहा मेरा परिवार पूरी तरह से बर्बाद हो गया, मैं आप लोगों की वजह से सुरक्षित हूं, इसके लिए शुक्रिया। मुझे सिर्फ अब इस केस में रगड़ा जा रहा है।

अथीक ने कहा कि साबरमती जेल में मुझे बहुत ज्यादा परेशान किया जा रहा है। वहां पर जैमर लगे हुए हैं, मैंने वहां से कोई फोन नहीं किया है। मैंने जेल के भीतर से किसी भी तरह की कोई साजिश नहीं रची है। मैं पिछले 6 साल से जेल में हूं। मेरा पूरा परिवार बर्बाद हो चुका है। मैं जेल में था, ऐसे मुझे इसके बारे में (उमेश पाल हत्याकांड) क्या पता होगा। वहीं उमेश पाल हत्याकांड पर अतीक अहमद ने कहा कि मुझे इसके बारे में क्या पता, मैं तो जेल में था। बता कि यूपी पुलिस कड़ी निगरानी में अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से लेकर प्रयागराज आ रही है। अतीक ने कहा कि मैं अपनी सुरक्षा को लेकर संतुष्ट हूं, कोर्ट में जो भी फैसला होगा, उसे मानूंगा।

जानकारी के अनुसार साबरमती जेल से लेकर यूपी पुलिस जब अतीक अहमद को लेकर आ रही थी, इस दौरान जेल की वैन में राजस्थान के डूंगरपुर में कुछ खराबी आ गई थी, जिसके बाद इसे बिछीवाड़ा थाने पर रोका गया था। कोर्ट में अतीक अहमद की 13 अप्रैल को पेशी होगी। गौर करने वाली बात है कि अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और भांजी उंजिला ने कोर्ट में आत्मसमर्पण करने की याचिका दायर की है।

उमेश पाल की मां का कहना है कि इस मामले में अतीक अहमद से गहन पूछताछ होनी चाहिए और उसके बाद सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। अभी तक की जांच और कार्रवाई से उमेश पाल की मां संतुष्ट हैं। बताया जा रहा है कि अतीक के भाई अशरफ को भी बुधवार को बरेली जेल से प्रयागराज लाया जा सकता है। उसे भी कोर्ट में सुनवाई के दौरान पेश किया जा सकता है।