Home राज्यों से नीतीश क्या, कोई भी विपक्षी नेता बनारस में मोदी से चुनाव लड़...

नीतीश क्या, कोई भी विपक्षी नेता बनारस में मोदी से चुनाव लड़ ले, गिरिराज सिंह की INDIA गठबंधन को चुनौती

7

पटना
केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने INDIA गठबंधन के विपक्षी नेताओं को उत्तर प्रदेश के वाराणसी से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ लोकसभा चुनाव लड़ने की चुनौती दी है। गिरिराज सिंह ने पटना से दिल्ली जाते वक्त सोमवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि वह INDIA गठबंधन के नेताओं को खुली चुनौती देते हैं। किसी में हिम्मत नहीं है कि वे मोदी के सामने बनारस से चुनाव लड़ लें। उन्होंने विशेष रूप से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वाराणसी से पीएम मोदी के सामने खड़े होने का चैलेंज दिया। केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह सोमवार को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हुए। पटना एयरपोर्ट पर उन्होंने मीडिया से बातचीत में विपक्षी नेताओं को खुली चुनौती दी। गिरिराज ने कहा कि, "मैं इंडि गठबंधन को खुला चुनौती देता हूं, किसी भी दल का कोई भी नेता वाराणसी में जाकर पीएम मोदी से चुनाव लड़ लें। फिर उनको पता चल जाएगा कि वह क्या हैं।"

उन्होंने कहा कि INDIA गठबंधन की 19 दिसंबर को होने वाली बैठक में विपक्षी दल अपने स्वार्थ के लिए जा रहे हैं। वे सिर्फ अपने गुनाह को छिपाने के लिए इस गठबंधन की बैठक में जा रहे हैं। INDIA गठबंधन के किसी नेता में हिम्मत नहीं है कि वह मोदी के सामने चुनाव लड़े। गिरिराज ने कहा कि वह नीतीश कुमार को चुनौती दे रहा हैं। अगर हिम्मत है तो बनारस जाकर चुनाव लड़ लें।

बता दें कि जेडीयू मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में रैली कराने जा रहे हैं। पहले 24 दिसंबर को यह रैली प्रस्तावित थी। हालांकि, बाद में इसे टाल दिया गया। जेडीयू नेताओं ने आरोप लगाए कि स्थानीय प्रशासन ने रैली की अनुमति नहीं दी, इस वजह से जनसभा को स्थगित किया गया है। जेडीयू का दावा है कि नीतीश की बनारस रैली की नई तारीख जल्द घोषित की जाएगी। इससे पहले मंगलवार को दिल्ली में INDIA गठबंधन की बैठक होने वाली है। इसमें जेडीयू की वाराणसी रैली पर भी चर्चा हो सकती है।