Home राज्यों से जोधपुर-ब्यावर-पाली में इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी

जोधपुर-ब्यावर-पाली में इनकम टैक्स की बड़ी छापेमारी

2

जोधपुर

राजस्थान का अगला सीएम कौन होगा? जयपुर में आज होने वाली विधायक दल की बैठक में इसका फैसला होने वाला है. इसी के चलते प्रदेश में हलचल बढ़ गई है. वहीं जोधपुर से आयकर विभाग की टीमों द्वारा छापेमारी की खबरें सामने आ रही हैं. आयकर विभाग की कार्रवाई शास्त्री नगर और बोरानाडा इंडस्ट्री एरिया में प्लास्टिक से जुड़े व्यापारी के ठिकानों पर चल रही है.

वहीं पाली में भी आईटी रेड की जानकारी सामने आई है. यहां के नामचीन उद्यमी गोगड़ के घर और फेक्ट्रियों पर आयकर विभाग के अधिकारी छापेमारी कर रहे हैं. गोगड़ की चार फैक्ट्री, तीन मकान पर आईटी की टीमें पहुंची हैं. इतना ही नहीं, फैक्ट्री के मुनीम के यहां भी जांच की जा रही है. आयकर विभाग की इस कार्रवाई से अन्य उद्यमियों में हड़कंप मचा हुआ है. करीब 30 से अधिक लोगों की टीम ने पाली में मंगलवार तड़के रेड मारी है.

चश्मीदीदों के अनुसार, आयकर विभाग के अधिकारी करीब 25 से 30 गाड़ियों में बैठकर रेड मारने पाली पहुंचे हैं. ब्यावर जिले के रायपुर उपखंड के पिपलिया कला में दो औद्योगिक इकाई पर भी इनकम टैक्स ने छापा मारा है. सगे भाईयों की ये दोनों इकाइयां आमने सामने हैं. रेड के दौरान फैक्ट्री में काम करने वाली लेबर को गेट से बाहर ही रखा गया है. पूरी औद्योगिक इकाई में इस वक्त सर्च ऑपरेशन किया जा रहा है. जारी है