Home राजनीति जिनके पास घर नहीं, उनके लिए कांग्रेस जबरदस्त स्कीम लाएगी, महिलाओं को...

जिनके पास घर नहीं, उनके लिए कांग्रेस जबरदस्त स्कीम लाएगी, महिलाओं को बस में फ्री सफर की सुविधा : राहुल गांधी

6

तेलंगाना
तेलंगाना में राहुल गांधी ने सरकार बनने पर कई बड़ा ऐलान किए। उन्होंने कहा कि महिलाओं को बस में फ्री सफर की सुविधा मिलेगी। इसे मिलाकर कांग्रेस पार्टी 5 हजार रुपए आपके बैंक एकाउंट में डालेगी. किसानों के लिए 15 हजार प्रति एकड़ फ्री बिजली होगी. मजदूरों को हर साल 12 हजार रुपए दिए जाएंगे. जिनके पास घर नहीं है उनके लिए कांग्रेस जबरदस्त स्कीम लाएगी।

रैली को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा, राज्य के आठ हजार किसानों ने आत्महत्या क्यों की। आपके राज्य के विधायक ही दलित बंधु योजना में कटौती कर रहे हैं। भारत में सबसे भ्रष्ट सरकार तेलंगाना राज्य में ही है। मुझे दुख हो रहा है कि इसका खामियाजा सिर्फ तेलंगाना के लोगों को ही झेलना पड़ा।

राहुल गांधी ने कहा, हमने लोगों से छह वादे किए हैं। आपको बता दूं, राज्य में कांग्रेस सरकार आते ही ये वादे कानून में तब्दील हो जाएंगे। कांग्रेस के घोषणा पत्र में किए गए वादों का जिक्र करते हुए कहा, महालक्ष्मी योजना के तहत महिलाओं के बैंक खाते में हर महीने 2,500 रुपये ट्रांसफर किए जाएंगे।  उन्होंने कहा, राज्य में कांग्रेस सरकार के आते ही गैस सिलेंडर के दाम में कटौती होगी। उन्होंने कहा, आप सभी को 500 रूपये में गैस सिलेंडर मिलेगा।