Home राज्यों से उत्तर प्रदेश लवमैरिज के बाद पत्नी को छोड़ साली से इश्क फरमाने लगा जीजा,...

लवमैरिज के बाद पत्नी को छोड़ साली से इश्क फरमाने लगा जीजा, दोनों ने पार कर दीं सारी हदें, प्रेग्नेंट हुई तो पहुंची थाने

5

लखनऊ
यूपी के अमरोहा से एक हैरतगंज मामला सामने आया है। यहां के रहने वाले एक व्यक्ति ने लव मैरिज की। इसके बाद ससुराल में अपनी ही साली को दिल दे बैठा। साली भी जीजा को पसंद करने लगी। दोनों के बीच इस दौरान संबंध भी बने। जीजा के प्यार में पागल साली गर्भवती हो गई। इसकी जानकारी जब साली ने अपने जीजा को दी तो उसने साथ रखने से साफ इनकार कर दिया। इसके बाद साली परिजनों को साथ लेकर डिडौली कोतवाली पहुंच गई। हंगामे के बीच विवाद बढ़ता देख युवक की पत्नी ने छोटी बहन को सौतन बनाकर अपने ही घर में साथ रखने पर हामी भर ली और साथ ले गई। दोनों पक्षों के बीच समझौता हो जाने पर पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

मामला डिडौली कोतवाली क्षेत्र के एक गांव से जुड़ा है। यहां रहने वाले एक युवक ने चार साल पूर्व क्षेत्र के दूसरे गांव निवासी युवती के साथ प्रेम विवाह किया था। बदनामी होने पर युवती के परिवार के लोगों ने गांव छोड़कर नोएडा में किराए के घर में रहना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि बीते साल युवती के परिवार वालों ने दामाद को अपनाकर नाराजगी दूर कर ली। इसके बाद रोजी-रोटी के सिलसिले में चार महीने पहले युवक भी पत्नी संग नोएडा जाकर ससुराल में रहने लगा।

इसी दौरान युवक का दिल अपनी साली पर आ गया। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग परवान चढ़ता गया। शादी का झांसा देकर बने शारीरिक संबंध में साली गर्भवती हो गई। युवक को जब इसकी जानकारी हुई तो उसने शादी करने से मना कर दिया और खामोशी से पत्नी को लेकर गांव लौट आया। लिहाजा, शुक्रवार शाम परिजनों के साथ डिडौली कोतवाली पहुंची साली ने जीजा पर शादी करने का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दे दी। हरकत में आई पुलिस ने युवक और उसकी पत्नी को कोतवाली बुलाकर बातचीत की तो दोनों बहनों के बीच कहासुनी के दौरान नौबत मारपीट तक जा पहुंची।

घर से कॉलेज को निकली छात्रा प्रेमी संग फरार, रिपोर्ट
कॉलेज जाने की बात कहकर घर से निकली छात्रा रास्ते से प्रेमी संग फरार हो गई। ढूंढने में नाकाम परिजनों ने मोहल्ले के ही निवासी प्रेमी युवक समेत उसके दो भाइयों के खिलाफ बहला फुसलाकर भगा ले जाने के आरोप रिपोर्ट दर्ज कराई है। शहर एक मोहल्ला निवासी व्यक्ति की 21 वर्षीय बेटी स्थानीय एक डिग्री कॉलेज में बीए की छात्रा है। बताया जा रहा कि बीते दो साल से उसका मोहल्ले के ही निवासी एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।