Home मध्यप्रदेश बाहर से आए सभी नेताओं की आज शाम होगी रवानगी

बाहर से आए सभी नेताओं की आज शाम होगी रवानगी

2

भोपाल

प्रदेश में चुनाव प्रचार करने आए और चुनावी जमावट के लिए आए नेताओं को बुधवार की शाम को पांच बजे प्रदेश छोड़ना होगा। भाजपा और कांग्रेस में करीब एक दर्जन नेता दिल्ली और अन्य राज्यों से चुनावी जमावट के लिए आए हुए हैं। खासकर इनमें दोनों ही दलों के खास रणनीतिकारों के अलावा केंद्रीय प्रवक्ता शामिल हैं।

केंद्रीय मंत्री भूपेंद्र यादव और अश्विनी वैष्णव लंबे अरसे से प्रदेश में भाजपा की चुनावी रणनीति के तहत यहां पर थे। उन्होंने अधिकांश समय भोपाल में रहकर पार्टी की जीत के लिए रणनीति तैयार की। ये दोनों केंद्रीय मंत्री बुधवार की शाम को प्रदेश छोड़कर चले जाएंगे। वहीं भाजपा ने राष्टÑीय प्रवक्ता और पैनेलिस्ट भी यहां पर सक्रिय किए थे। इनमें प्रवक्ता केके शर्मा और प्रेम शुक्ला के अलावा पैनेलिस्ट राकेश त्रिपाठी और राकेश सिंह थे। ये भी अब भोपाल से बुधवार को रवाना हो जाएंगे। इनके अलावा भाजपा के केंद्रीय संगठन की ओर से आए नेता भी प्रदेश से चले जाएंगे।
वहीं कांग्रेस में प्रदेश प्रभारी रणदीप सिंह सुरजेवाला भी बुधवार को यहां से रवाना हो जाएंगे। उनके साथ उनकी टीम में शामिल संजीव सिंह और अन्य नेता भी प्रदेश से दिल्ली रवाना होंगे। वहीं कांग्रेस की राष्टÑीय प्रवक्ता एवं सोशल मीडिया विभाग की प्रमुख सुप्रिया श्रीनेत, रागनी नायक भी  बुधवार को यहां से रवाना हो जाएंगी। बाकी के नेता भी अपने-अपने क्षेत्रों में चले जाएंगे।

15 की शाम से बाहरी नेताओं के आने पर प्रतिबंध
बुधवार की शाम को पांच बजे के बाद से बाहरी नेताओं के शहरों में आने पर प्रतिबंध रहेगा। इस संबंध में सभी जिला कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारियों ने आदेश जारी कर दिए हैं। जिसके तहत 15 नवम्बर की शाम को 6 बजे से 17 नवम्बर तक यह प्रतिबंध रहेगा। इस संबंध में सभी पुलिस अधीक्षकों को भी अलर्ट किया गया है।