Home राज्यों से उत्तर प्रदेश नाबालिग से हैवानियत, अगवा कर 2 महीने तक किया रेप

नाबालिग से हैवानियत, अगवा कर 2 महीने तक किया रेप

3

बलिया
जिले के उभांव क्षेत्र में एक किशोरी को उसके गांव के ही रहने वाले एक युवक द्वारा कथित रूप से अगवा कर कर्नाटक ले जाने तथा तकरीबन दो माह तक उससे बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार उभांव थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 17 वर्षीया एक किशोरी को गत 14 अगस्त की रात उसी के गांव का रहने वाला राहुल निषाद (20 वर्ष) अपने साथ ले गया था। इस मामले में किशोरी की मां की तहरीर पर राहुल के विरुद्ध गत 11 सितम्बर को नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था । थाना प्रभारी राजीव मिश्र ने बुधवार को बताया कि पुलिस ने मंगलवार को किशोरी को थाना क्षेत्र के बेल्थरा रोड रोडवेज के समीप से मुक्त कराया तथा आरोपी राहुल को गिरफ्तार कर लिया। किशोरी ने पुलिस को बयान दिया है कि राहुल उसे अगवा कर कर्नाटक ले गया जहां उसने उसके साथ तकरीबन दो माह तक बलात्कार किया।

उत्तर प्रदेश में मुरादाबाद के जिला अस्पताल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें एक कुत्ता मरीज को मिलने वाला दूध और खाने खा रहा है। यह सब होते देख मुरादाबाद के इमरजेंसी वार्ड से किसी ने यह वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जिससे कि स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़ा हो चुका है। वीडियो सामने आने के तुरंत बाद सीएमओ मुरादाबाद ने कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं।
 
समाजवादी पार्टी के मेरठ की सरधना सीट से विधायक अतुल प्रधान का एक फिल्मी स्टाइल का वीडियो सोशल मीडिया पर खासा वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा विधायक अतुल प्रधान देश की राजधानी दिल्ली में खुलेआम यातायात नियमों की धज्जियां उड़ा रहे हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर सनसनी मचाए हुए है। बताया जा रहा है कि वायरल वीडियो उस वक्त का है जब समाजवादी पार्टी के विधायक अतुल प्रधान अपने समर्थकों के साथ गुर्जर पंचायत से लौट रहे थे और इस दौरान उनके समर्थक ने यह वीडियो बना लिया था।