Home खेल ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अश्विन दिखे पुराने अंदाज में, टीम की जीत...

ऑस्ट्रेलिया सीरीज से पहले अश्विन दिखे पुराने अंदाज में, टीम की जीत में बल्ले और गेंद से दिखाया दम

3

नई दिल्ली
एकदिवसीय विश्व कप में आखिरी बार खेलने का सपना संजोय अनुभवी भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन ने यहां क्लब स्तर के 50 ओवर के मैच में 10 ओवर की गेंदबाजी कर अच्छा अभ्यास किया। हरफनमौला अक्षर पटेल के चोटिल होने के बाद अश्विन को विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू एकदिवसीय श्रृंखला के लिए भारतीय टीम में शामिल किया गया है।

सैंतीस साल के अश्विन को अगर विश्व कप के 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया जाता है तो वह 2011 विश्व कप का खिताब जीतने वाली टीम के दूसरे सदस्य होंगे जो आगामी वैश्विक टूर्नामेंट में खेलेंगे। अश्विन और विराट कोहली 2011 में विश्व कप जीतने वाली भारतीय टीम का हिस्सा थे।

अश्विन ने अंतरराष्ट्रीय स्टार बनने के बाद भी क्लब क्रिकेट को हमेशा महत्व दिया है। वह मंगलवार को यहां टीएनसीए वीएपी ट्रॉफी में यंग स्टार्स क्रिकेट क्लब के खिलाफ मायलापुर रिक्रिएशनल क्लब ए के लिए मैदान पर उतरे।

अश्विन की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सात विकेट पर 285 रन बनाए। अश्विन ने 17 गेंद में 12 रन का योगदान दिया। लक्ष्य का पीछा करते हुए यंग स्टार्स की टीम 48वें ओवर में 257 रन पर आउट हो गयी। अश्विन ने इस दौरान 10 ओवर में 30 रन देकर एक विकेट हासिल किया। डिरान वीपी ने 59 रन पर 4 विकेट लिए जिससे मायलापुर रिक्रिएशनल क्लब ए ने 28 रन की जीत हासिल की। भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुक्रवार को मोहाली में पहला एकदिवसीय खेलेगी। श्रृंखला के दो अन्य मैच 24 सितंबर (इंदौर) और 27 सितंबर (राजकोट) को खेले जायेंगे।