Home खेल India vs Pakistan 2023: इरफान पठान ने फिर ली PAK फैन्स की...

India vs Pakistan 2023: इरफान पठान ने फिर ली PAK फैन्स की चुटकी, लगता है पड़ोसियों ने TV के साथ मोबाइल भी तोड़ दिया…

2

 नई दिल्ली

इंडिया ने पाकिस्तान के खिलाफ एशिया कप 2023 के सुपर-4 का मुकाबला 228 रनों से अपने नाम कर लिया। वनडे इंटरनेशनल के इतिहास में पाकिस्तान के खिलाप टीम इंडिया की रनों के लिहाज से ये अभी तक की सबसे बड़ी जीत थी। पाकिस्तान की इस हार पर नमक छिड़कने का काम टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान ने किया है। इसके अलावा वसीम जाफर ने भी पाकिस्तान को ट्रोल किया है। भारत ने 50 ओवर में दो विकेट पर 356 रन बनाए, जवाब में पाकिस्तान की टीम 128 रन ही बना पाई। इस जीत से टीम इंडिया एशिया कप 2023 प्वॉइंट्स टेबल में भी टॉप पर पहुंच गई है। इरफान पठान ने मजे लेते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि लग रहा है पड़ोसियों ने टीवी के साथ मोबाइल भी तोड़ डाला, वहीं वहीं वसीम जाफर ने पाकिस्तान की हार पर एक मीम शेयर किया है।

इरफान ने सोशल मीडिया पर लिखा, 'खामोशी छाई हुई है काफी… लगता है पड़ोसियों ने टीवी के साथ-साथ मोबाइल भी तोड़ दिए हैं।' वहीं आकाश चोपड़ा ने मजे लेते हुए लिखा कि, पाकिस्तान पर फॉलोऑन लगाते हैं। दरअसल फॉलोऑन टेस्ट क्रिकेट में लगता है, जब कोई टीम पहली टीम से पहली टीम के स्कोर से 200 से ज्यादा रनों के अंतर पर ऑलआउट हो जाती है।
 
क्या आज श्रीलंका के खिलाफ खेलेंगे विराट कोहली? खुद दिया जवाब

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर अक्सर एक बात कहते हैं कि भारतीय टीम को फैंटा लगाना है। तो वसीम जाफर ने इसके मजे लेते हुए एक मीम शेयर किया है। इंडियन क्रिकेट फैन्स ने भी पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स को ट्रोल किया है, वहीं पाकिस्तान क्रिकेट फैन्स ने चैम्पियंस ट्रॉफी 2017 का हवाला दिया और कहा कि वहां भी ग्रुप स्टेज में पाकिस्तान हारा था, लेकिन फिर खिताब पर कब्जा कर लिया था।