Home व्यापार सरकार से कंपनी को मिला करोड़ों रुपये का सहयोग, 2 दिन से...

सरकार से कंपनी को मिला करोड़ों रुपये का सहयोग, 2 दिन से लगा रहा अपर सर्किट, भाव ₹200 से कम

3

नई दिल्ली
बढ़ते प्रदूषण के साथ जीवन कठिन होता जा रहा है। लेकिन इससे निपटने के लिए कई कंपनियां अच्छा काम कर रही है। इसी में से एक कंपनी ईको रिसाइकलिंग लिमिटेड (Eco Recycling Ltd) है। कंपनी के शेयर इस 200 रुपये के नीचे ही ट्रेड कर रहे हैं। बता दें, कंपनी के शेयरों में 2 दिन से अपर सर्किट लग रहा है।
 
सरकार से मिला करोड़ों रुपये का सहयोग

ईको रिसाइकलिंग लिमिटेड (Eco Recycling Ltd) ने शेयर बाजारों को दी जानकारी में बताया है कि उन्हें सरकार की तरफ से सहयोग मिला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार भारत सरकार के टेक्नोलॉजी डेवलपमेंट बोर्ड की तरफ से “Recycling On Wheels SmartER” इनोवेशन के लिए 6 करोड़ रुपये का सहयोग मिला है।

कंपनी के शेयरों में गुरुवार और शुक्रवार को 5-5 प्रतिशत का अपर सर्किट लग चुका है। कंपनी के शेयर का भाव शुक्रवार को बाजार बंद होने के वक्त 196.80 रुपये था। बीते 6 महीने में ईको रिसाइकलिंग लिमिटेड (Eco Recycling Ltd) के शेयरों की कीमतों में 50 प्रतिशत से अधिक की तेजी देखने को मिली है। वहीं, 1 साल से इस स्टॉक को होल्ड करने वाले इन्वेस्टर्स को अबतक 71 प्रतिशत का फायदा हो चुका है।पीएम नरेंद्र मोदी कंपनी का जिक्र ‘मन की बात’ कार्यक्रम के 97वें एपिसोड में कर चुके हैं। उन्होंने कंपनी के कामों की तब तारीफ की थी।