Home राज्यों से उत्तर प्रदेश मनचले से तंग आकर छात्रा ने कोचिंग छोड़ी, घर में घुसकर तोड़फोड़,...

मनचले से तंग आकर छात्रा ने कोचिंग छोड़ी, घर में घुसकर तोड़फोड़, दी जान से मारने की धमकी

3

 अलीगढ़
अलीगढ़ में रोरावर थाना क्षेत्र के एक मोहल्ले में शोहदे की हरकत से तंग आकर छात्रा ने कोचिंग जाना छोड़ दिया। इतना ही नहीं शोहदे ने छात्रा के घर में घुसकर तोड़फोड़ तक कर दी। वारदात के बाद वह धमकी देते हुए चला गया। पूरा वाकया सीसीटीवी में कैद हो गया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है।

वाकये के अनुसार एक मोहल्ला निवासी किशोरी ने थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट में कहा है कि इलाके का ही एक युवक कोचिंग जाते समय पीछा करता है। रास्ते में अश्लील कमेंट करता है। विरोध करने पर आरोपी ने धमकी दे डाली। बुधवार की रात आरोपी युवक छात्रा के घर पहुंच गया। दरवाजा पीटने लगा। विरोध करने पर डंडे से घर के बाहर लगा बिजली का मीटर व पाइप तोड़ दिया। यह देख मोहल्ले के लोग आ गए। घटना के बाद से पीड़ित परिजन दहशत में हैं। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी जीशान के खिलाफ छेड़छाड़ समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्जकर लिया है। इंस्पेक्टर रोरावर राजेश कुमार ने बताया कि किशोरी से छेड़छाड़ व घर के दरवाजे पर तोड़फोड़ का मामला सामने आया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

शोहदे को थाने से छोड़ने का आरोप
आरोप है कि सूचना मिलते ही थाने से लैपर्ड कर्मी मौके पर पहुंच गए। पुलिस के सामने ही आरोपी घर पर तोड़फोड़ करता रहा,लेकिन पुलिस कर्मी मूकदर्शक बने रहे। इसके बाद आरोपी को थाने ले गए। कुछ देर बाद ही आरोपी को थाने से छोड़ दिया।