Home मध्यप्रदेश जनआशीर्वाद को जीत में बदलने के लिए भाजपा जुटी कार्यकर्ता महाकुंभ में

जनआशीर्वाद को जीत में बदलने के लिए भाजपा जुटी कार्यकर्ता महाकुंभ में

3

भोपाल

भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा को मिल रहे जनता के प्रतिसाद से उत्साहित पार्टी अब भोपाल में आयोजित होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ की तैयारियों में जुट गई है। मुख्यमंत्री ने आज जंबूरी मैदान में महाकुंभ के लिए भूमिपूजन किया। उधर, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी जिलाध्यक्षों से वर्चुअल जुड़कर जन आशीर्वाद यात्रा में हुए हमलों को लेकर सतर्क रहने की बात की।

जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा और संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा ने जिला अध्यक्षों की वर्चुअली बैठक ली। दोनों ने ही सभी से कहा कि जनआशीर्वाद यात्रा को लेकर सभी जिला अध्यक्ष अपनी-अपनी पूरी तैयारी रखे। सभी कार्यकर्ताओं और आम लोगों को इससे जोड़े। शहर और बड़े कस्बों में इसका रूट ऐसा रखे कि ज्यादा से ज्यादा लोग इसमें शामिल हो सकें।

जिला अध्यक्षों को सतर्क और सजग रहने को कहा
जनआशीर्वाद यात्रा में दौरान नीमच में हुए हमले के बाद भाजपा अब सर्तक हो गई है। बैठक में भी नीमच के हुए हमले पर कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए सभी जिला अध्यक्षों से कहा गया कि कांग्रेस और उससे जुड़े लोग इस तरह का विवाद कर जनआशीर्वाद यात्रा को बाधित करने की साजिश रच सकते हैं। इससे किसी को विचलित होने की जरुरत नहीं हैं। हम सभी मिलकर ऐसे तत्वों को मुंहतोड़ जवाब देंगे, लेकिन जिला अध्यक्ष यह प्रयास करें कि ऐसी नौबत ना आए वे पहले से कांग्रेस के लोगों के ऐसी साजिश का पता करें और इस संबंध में प्रशासन को सूचना दें। यात्रा के प्रभारियों को भी इसी जानकारी दें, ताकि समय रहते इस तरह के  साजिश को रोका जा सके।

कार्यकर्ता महाकुंभ के कार्यक्रम स्थल का किया भूमिपूजन
पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष की जयंती 25 सितम्बर पर भोपाल में आयोजित होने वाले भाजपा के कार्यकर्ता महाकुंभ को लेकर आज से तैयारियां शुरू कर दी गई है। आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश भाजपा के चुनाव प्रभारी भूपेंद्र यादव सहित अन्य नेताओं ने भूमिपूजन किया। इस महाकुंभ को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित करेंगे। इस महाकुंभ के जरिए भाजपा चुनाव से ठीक पहले अपने ताकत का अहसास कराएगी। गुरुवार दोपहर में सभी नेताओं ने यहां पर मंत्रों के साथ भूमि पूजन किया।

प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि प्रदेश में निकल रही भाजपा की पांचों जनआशीर्वाद यात्राएं इस महाकुंभ में शामिल होंगी। यहां पर प्रदेश भर से दस लाख से ज्यादा कार्यकर्ता आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महाकुंभ को संबोधित करेंगे। इस महाकुंभ के बाद भाजपा कार्यकर्ता पूरे जोश और उत्साह के साथ अपने-अपने क्षेत्र में जाकर भाजपा को जीताने और प्रदेश में विकास को अनवरत जारी रखने के लिए हमारी सरकार फिर से बनवाने के लिए जुटेंगे।

कुशाभाऊ ठाकरे को भी किया याद
इससे पहले प्रदेश भाजपा दफ्तर में कुशाभाऊ ठाकरे की जयंती मनाई गई। उन्हें प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, प्रदेश भाजपा के पूर्व अध्यक्ष प्रभात झा, भूपेंद्र यादव सहित अन्य नेताओं ने उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की।