Home मनोरंजन भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल और डॉली सिंह की फिल्म ‘थैंक...

भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल और डॉली सिंह की फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ का ट्रेलर रिलीज

6

मुंबई

भूमि पेडनेकर, कुशा कपिला, शहनाज गिल, अनिल कपूर, डॉली सिंह से लेकर शिबानी बेदी जैसे स्टार्स से सजी 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। लीड रोल में भूमि पेडनेकर हैं और ये फिल्म सिनेमाघरों में 5 अक्टूबर 2023 को रिलीज हो रही है। इस फिल्म को अनिल कपूर और उनकी बड़ी बेटी रिया कपूर ने प्रोड्यूस की है। आइए दिखाते हैं 'थैंक यू फॉर कमिंग' का ट्रेलर।

'थैंक यू फॉर कमिंग' में भूमि पेडनेकर और उनकी गर्ल गैंग नजर आती हैं। ये कहानी लड़कियों की सेक्स लाइफ से जुड़ी है। ट्रेलर में अनिल कपूर की झलक भी देखने को मिलती है। खुद भूमि ने सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर की झलक दिखाई और फैंस को फिल्म देखने के लिए इनवाइट किया।

'थैंक यू फॉर कमिंग' के ट्रेलर की शुरुआत भूमि पेडनेकर के किरदार के 30वें बर्थडे से होती है। वह बताती हैं हैं कि उन्होंने कभी भी रिलेशनशिप में अच्छा एक्सपीरियंस नहीं किया है। वह कहती हैं, 'फेरी टेल्स झूठ है, लव झूठ है, ऑर्गेज्म झूठ है।' फिर भूमि अपने लिए परफेक्ट पार्टनर की तलाश शुरू करती हैं। जहां उनकी दोस्त उसकी मदद करती है। फिल्म में खूब पंच और कॉमेडी सुनने को मिलती है।

अनिल कपूर के दामाद ने बनाई है ये फिल्म
भूमि पेडनेकर की 'थैंक यू फॉर कमिंग' का डायरेक्शन करण बूलानी ने किया है जो कि रिया कपूर के पति हैं। वहीं इसका स्क्रीनप्ले राधिका आनंद और प्रशस्थि सिंह ने किया है। फिल्म का प्रोडक्शन का काम एकता कपूर के बालाजी टेलिफिल्म्स और अनिल कपूरफिल्म कम्यूनिकेशन नेटवर्क प्राइवेट लिमिटिड ने किया है।

इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगी स्क्रीनिंग
इतना ही नहीं 'थैंक यू फॉर कमिंग' टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में भी प्रीमियर होने वाली है। भूमि पेडनेकर के अलावा शहनाज गिल, कुशा कपिला, नताशा रसतोगी, करण कुंद्रा, सलोनी से लेकर कई स्टार्स नजर आएंगे।