Home राज्यों से उत्तर प्रदेश यूपी में रक्षाबंधन पर बहन को लाने जा रहे युवक की आवारा...

यूपी में रक्षाबंधन पर बहन को लाने जा रहे युवक की आवारा सांड से टकराकर मौत

4

यूपी  

यूपी के औरैया में सड़क हादसे में एक युवक की जान चली गई। युवक रक्षाबंधन के लिए अपनी बहन को ससुराल लेने जा रहा था। रक्षाबंधन पर भाई की मौत की खबर सुनकर बहन संग पूरे परिवार में मातम छा गया। घटना अरवा कटरा, छिबरामऊ की है। रक्षाबंधन के लिए अपनी बहन को ससुराल लेने जा रहे शख्स की सांड से टकराकर मौत हो गई। खबर मिलते ही परिवार में हड़कंप मच गया।

जानकारी के मुताबिक, रक्षा बंधन के मौके पर अजय पाल अपनी बाइक से बहन को ससुराल लेने जा रहे थे। बाइक पर तीन लोग सवारी कर रहे थे। पुलिस का कहना है कि बाइक तेज गति में थी। अचानक सामने से सांड के आने पर बाइक चलाने वाला बाइक संभाल नहीं पाया और सांड से टकरा गए। तीनों सांड से टकराकर गिरे। हादसा होते ही मौके पर आस-पास मौजूद लोग पहुंचे। पुलिस को भी घटना की जानकारी दी गई। तीनों बाइक सवार हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे।
 
मौके पर पहुंची पुलिस ने तीनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। तीनों के परिवार को भी हादसे की जानकारी दी गई। अस्पताल पहुंचने पर एक को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। अन्य दो को प्राथमिक इलाज के बाद बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं मृतक के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस का कहना है कि मामले में जांच की जा रही है। साथ ही मृतक का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है और परिवार को जानकारी दे दी गई है। वहीं त्योहार के मौके पर घर में मौत से मातम पसर गया है। परिवार में खबर आते ही हड़कंप मच गया। मृतक की बहन के ससुराल में भी मौत के बाद से मातल पसर गया है।