Home मध्यप्रदेश खंडवा में पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस,’अपराध करना पाप है, पुलिस...

खंडवा में पुलिस ने निकाला बदमाशों का जुलूस,’अपराध करना पाप है, पुलिस हमारे बाप है’

2

खंडवा
 खंडवा पुलिस ने  गंभीर अपराधों में लिप्त आरोपियों का जुलूस निकाला। इस दौरान आरोपी 'अपराध करना पाप है पुलिस हमारी बाप है' जैसे नारे भी लगाते दिखे। पुलिस ने यह जुलूस उन क्षेत्रों से ही निकाला, जहां यह लोग रहते थे और क्षेत्र में अपनी दहशत फैलाकर अपराध करते थे।

 

खंडवा में शुक्रवार शाम शहर की पदम नगर थाना पुलिस ने दो आरोपियों का जुलूस निकाला। जुलूस के दौरान पूरे समय आरोपी 'अपराध करना पाप है पुलिस हमारे बाप है' जैसे नारे भी लगाते दिखे। दोनों आरोपियों को पुलिस ने बुधवार को मोटरसाइकिल सवार एक युवक के साथ चाकू बाजी की घटना कर शहर में सांप्रदायिक सद्भाव बिगाड़ने के आरोप में पकड़ा था। पकड़े गए कुल चार आरोपियों में से दो आरोपी नाबालिग हैं तो वहीं शेष दो आरोपियों का पुलिस ने संजय नगर और गौशाला चौराहे जैसे उन्हीं क्षेत्रों से जुलूस निकाला, जहां यह लोग रहते हैं और चाकू बाजी की घटना को अंजाम दिए थे। इस दौरान पूरे समय क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग शहर में दहशत फैलाने वाले आरोपियों का जुलूस देखने के लिए जमा भी हो गए थे।

खंडवा के एडिशनल एसपी महेंद्र तारणेकर ने बताया कि 23 अगस्त को एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से आ रहे थे जिन्हें चाकू, लोहे की रॉड और कैंची मार कर घायल किया गया था। इसके बाद शहर में पैनिक होने पर तीनों थानों की पुलिस जांच में लगी थी। सीसीटीवी फुटेज से शिनाख्त करने पर संजय नगर में रहने वाले चार युवक जिनमें प्रवीण उर्फ टम्मन और विशाल के साथ ही दो नाबालिग 14 साल से कम उम्र के बच्चे इसमें शामिल मिले। उन्हें गिरफ्तार किया गया और इनका रिमांड लेकर आगे पूछताछ की जाएगी। हालांकि एडिशनल एसपी ने बताया कि आरोपियों का उद्देश्य अभी तक जांच में है। वे दारू पीकर लोगों को रोक कर मार रहे थे और शहर का माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे थे। आरोपियों का अपराधिक रिकॉर्ड भी जांचा जा रहा है जिसके बाद इन पर जिलाबदर जैसी कार्रवाई भी की जा सकती है।