Home मनोरंजन रुबीना ने प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

रुबीना ने प्रेग्नेंसी को लेकर उड़ रही अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी

1

मुंबई

'शक्ति' और 'छोटी बहू' जैसे टीवी सीरियल्स में दमदार एक्टिंग कर नाम कमाने वाली एक्ट्रेस रुबीना दिलैक इन दिनों पर्सनल रीजन के कारण चर्चा में हैं। पिछले कई दिनों से खबरें आ रही हैं कि वो प्रेग्नेंट हैं। अब उन्होंने खुद इस अफवाह पर रिएक्ट किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। उन्होंने साल 2018 में टीवी एक्टर अभिनव शुक्ला से शादी की थी।

रुबीना दिलैक की प्रेग्नेंसी की अफवाह तबसे उड़ रही है, जबसे उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया था और वो मल्टीकलर की मैक्सी ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस को ढीले-ढाले कपड़ों में देख फैंस ये कयास लगाने लगे कि उनके घर में जल्द ही बच्चे की किलकारी गूंजने वाली है। पोस्ट पर लोग कॉमेंट करके पूछने लगे कि क्या वो प्रेग्नेंट हैं?

'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलैक अब एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने खुद की एक फोटो शेयर की, जिसमें वो फ्लाइट में हैं और कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'पोस्ट ना करो तो सवाल, करो तो सवाल।'

रूबीना ने साल 2018 में अभिनव शुक्ला से शादी की थी। अफवाहों के बावजूद, एक इंटरव्यू में, उन्होंने शेयर किया कि उनके और पति के पास अपने बिजी वर्क शेड्यूल के कारण परिवार शुरू करने की अभी कोई प्लानिंग नहीं है। वो अपने करियर पर फोकस कर रही हैं और उन्होंने कहा कि वो लगातार स्टूडियो में दौड़ रही हैं और डांस शो के लिए प्रैक्टिस कर रही हैं।