Home राज्यों से उत्तर प्रदेश 11 से 17 साल के 8 छात्रों ने दिया घिनौनी घटना को...

11 से 17 साल के 8 छात्रों ने दिया घिनौनी घटना को अंजाम, लूडो को लेकर हुए विवाद में छात्र के साथ किया कुकर्म

3

लखनऊ
उत्तर प्रदेश के जनपद शामली के जवाहर नवोदय विद्यालय में कक्षा 7 के एक छात्र के साथ कुकर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। जहां पर लगभग 8 छात्रों ने कक्षा 7 के छात्र के साथ 25 जुलाई से 17 अगस्त तक कुकर्म की घटना को अंजाम दिया। वहीं पीड़ित के परिजनों ने थाना आदर्श मंडी में सभी आरोपी छात्रों के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें पुलिस द्वारा मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है। वहीं छात्र के साथ हुई कुकर्म की घटना में पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

लूडो गेम के विवाद में छात्र के साथ कुकर्म
आपको बता दें कि शामली जनपद के गांव भैससवाल में जवाहर नवोदय विद्यालय स्थित है। जहां पर कक्षा 6 से 12 तक के छात्रों को शिक्षा दी जाती है। वहीं कक्षा 7 में पढ़ने वाले एक छात्रा के साथ लगभग 8 छात्रों के द्वारा कुकर्म करने की घटना सामने आई है। जिसमें पीड़ित छात्र के पिता ने थाना आदर्श मंडी में तारीख देकर न्याय की गवार लगाई है। बताया जा रहा है कि कक्षा 7 के छात्र एवं अन्य कक्षाओं के छात्रों के बीच लूडो गेम को लेकर विवाद हुआ था। वहीं इस विवाद के चलते लगभग 8 छात्रों ने कक्षा 7 के छात्र के साथ कुकर्म की घटना को अंजाम दिया है। वहीं यह घटना 25 जुलाई से 17 अगस्त तक की गई है।
 
मुकदमा पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुटी पुलिस
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, जवाहर नवोदय विद्यालय में कुकर्म की घटना से हड़कंप मचा हुआ है। पीड़ित के परिजनों की तहरीर पर थाना आदर्श मंडी पुलिस ने मुकदमा पंजीकृत कर लिया है जिसमें पुलिस गहनता से जांच कर रही है। वहीं यह बात जब विद्यालय को पता चली तो विद्यालय कमेटी ने छात्र के पिता को विद्यालय में बुलाकर घटना की जानकारी उपलब्ध कराई। वहीं अब पीड़ित छात्र को पुलिस ने मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है और मुकदमा पंजीकृत कर आगे की वैधानिक कार्रवाई में जुट गई है।