Home राज्यों से उत्तर प्रदेश इतनी रात में कहां से आ रहे हो? बस ये सवाल पूछने...

इतनी रात में कहां से आ रहे हो? बस ये सवाल पूछने पर पेट और गर्दन में घोंप दिया चाकू, बांदा में दलित छात्र की हत

3

बांदा

यूपी के बांदा के जौरही गांव में दलित छात्र के पेट और गर्दन में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आपराधिक किस्म के एक शख्स को हिरासत में लिया है। मिली जानकारी के अनुसार देहात कोतवाली क्षेत्र के जौरही गांव निवासी राजेंद्र कुमार का सबसे बड़ा बेटा 21 वर्षीय प्रेमचंद्र बीए का छात्र था। रविवार रात वह घर के बाहर बैठा था, तभी घर के सामने से गांव निवासी राजू आरख गुजरा। प्रेमचंद्र ने उसे टोकते हुए नमस्कार किया। पूछ लिया कि देर रात कहां से आ रहे हो। यह बात राजू को नागवार गुजरी। उसने प्रेमचंद्र को गालियां देनी शुरू कर दी। विरोध पर कमर में खोसा चाकू निकाला और प्रेमचंद्र पर हमला कर दिया।

परिवार और आसपास के लोग हल्ला-गुहार सुनकर दौड़ बीचबचाव कर पाते, इससे पहले राजू चाकू से गर्दन, पेट और हाथ में कई वार कर चुका था। इससे प्रेमचंद्र लहूलुहान हो गिर पड़ा। आरोपित चाकू दिखाते हुए मौके से भाग निकला। सूचना पर रात में एसपी अंकुर अग्रवाल, एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र, सीओ सदर अंबुज त्रिवेदी देहात कोतवाली फोर्स के साथ घटनास्थल पहुंचे। देर रात ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया गया।

आपराधिक किस्म का है हत्यारोपित

ग्रामीणों ने अधिकारियों को बताया कि हत्यारोपित राजू आरख आपराधिक किस्म का है। प्रतापगढ़ में पट्टी क्षेत्र से स्मैक, चरस आदि लाकर सप्लाई करता है। उसके घरवाले भी इस अवैध कारोबार में संलिप्त हैं।