Home खेल जसप्रीत बुमराह को किस चीज का सिरदर्द झेलना पड़ता है, दूसरे T20I...

जसप्रीत बुमराह को किस चीज का सिरदर्द झेलना पड़ता है, दूसरे T20I मैच के बाद बताया

4

नई दिल्ली

भारतीय क्रिकेट टीम ने आयरलैंड के खिलाफ जारी तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज को जीत लिया है। सीरीज के पहले दो मुकाबले टीम इंडिया ने जीत लिए हैं। इस सीरीज में टीम इंडिया के कप्तान जसप्रीत बुमराह हैं और उन्होंने इस बात का खुलासा किया है कि मैच से पहले उनको किस सिरदर्द से गुजरना पड़ता है। बुमराह का कहना है कि प्लेइंग इलेवन चुनना एक बड़ा सिरदर्द है। सीरीज में अभी एक मुकाबला बाकी है।

जसप्रीत बुमराह ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में कहा, "मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। आज के दिन का मौसम थोड़ा शुष्क था। हमने सोचा कि विकेट धीमा हो जाएगा और इसलिए हमने पहले बल्लेबाजी की। यह बहुत सुखदायक (सीरीज जीतना) है। एकादश चुनना कठिन है। बहुत बड़ा सिरदर्द होना है। हर कोई उत्सुक है। हर कोई आश्वस्त है। हम सभी भारत के लिए खेलना चाहते थे। आख़िरकार, हर किसी को अपने तरीके से काम करना होगा।"
 
उन्होंने आगे कहा, "अगर आप उम्मीदों का बोझ लेकर खेलते हैं तो आप दबाव में होते हैं। आपको उन अपेक्षाओं को एक तरफ रखना होगा। यदि आप इतनी सारी अपेक्षाओं के साथ खेल रहे हैं तो आप अपने आप से 100 प्रतिशत न्याय नहीं कर रहे हैं।" बुमराह की वापसी भी यादगार रही है। पेसर जसप्रीत बुमराह ने दोनों मैचों में 2-2 विकेट हासिल किए हैं। यहां तक कि पहले मैच में उनको प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।