Home देश सिद्धू पर गोलियां चलाने वाले आरोपियों की तस्वीरें आई सामने

सिद्धू पर गोलियां चलाने वाले आरोपियों की तस्वीरें आई सामने

2

पंजाब
पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड मामले के आरोपियों की तस्वीरें सामने आई है, जो अब वायरल हो रही है। तस्वीरों में आरोपी सचिन के साथ-साथ बिश्नोई गैंग के तमाम शूटर हैं जिन्होंने सिद्धू पर गोलियां चलाईं थीं। यह भी पता चला था कि सभी अयोध्या और लखनऊ में घूमते नजर आ रहे हैं।
 

पाकिस्तान से तस्करी के जरिए मंगवाएं गए थे हथियार
सूत्रों के मुताबिक बिश्नोई गैंग को उत्तर प्रदेश में किसी बड़े सफेदपोश को टारगेट करने के लिए कहा गया था लेकिन प्लान फेल हुआ जिसके बाद सिद्धू हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से तस्करी के जरिए हत्या में प्रयोग किए गए हथियार मंगाए गए थे जिसके बाद शूटर अयोध्या पहुंचे थे।जानकारी के मुताबिक सिद्धू मूसेवाला को मारने के लिए स्पैशल एके-47 हथियार मंगवाए गए थे। सभी गैंगस्टर लॉरैंस बिश्नोई व विदेश में बैठे गोल्डी बराड़ के अंडर मास्टरमाइंड सचिन बिश्नोई से फोन पर बातचीत करते थे। इसके बाद सचिन आगे सभी को शूटरों व अन्य आरोपियों को बताया था कि कहां रुकना है और कब क्या करना है।
 
 जनवरी 2022 से  रेकी की थी शुरू
सिद्धू मूसेवाला को मारने की साजिश मिड्डू खेड़ा की हत्या के बाद से रची जा रही थी।सचिन बिश्नोई व शूटर की तस्वीरें अगस्त 2021 की सामने आई थीं जब उन्होंने सारी साजिश रची। सिद्धू मूसेवाला की हत्या को लेकर जनवरी 2022 से उसकी रेकी शुरू कर दी गई थी। इसके बाद 29 मई 2022 को वारदात को अंजाम दिया गया। मानसा जिले में शूटरों ने अंधाधुंध फायरिंग करके सिद्धू मूसेवाला को मौत के घाट उतार दिया था। बता दें कि हत्याकांड में नामजद मास्टरमाइंड गैंगस्टर लारैंस बिश्नोई सहित अन्य 31 आरोपियों के खिलाफ 26 जुलाई 2022 को चार्जशीट दर्ज की गई थी। सभी नामजद आरोपियों पर मानसा कोर्ट ने आरोप तय कर दिए हैं।