Home मनोरंजन कन्फर्म हुई ‘वेलकम 3’ की रिलीज डेट

कन्फर्म हुई ‘वेलकम 3’ की रिलीज डेट

3

मुंबई

पॉपुलर कॉमेडी फ्रेंचाइजी फिल्म ‘वेलकम’ के तीसरे इन्सटॉलमेंट को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही हैं। फिल्म की फीमेल कास्ट और रिलीज डेट को लेकर कई खबरें सामने आ चुकी हैं। बहरहाल, अब मेकर्स ने फिल्म की रिलज डेट और टाइटल अनाउंसमेंट को आफिशियल कर दिया है। ‘वेलकम 3’ का टाइटल वेलकम टू द जंगल है।

फिल्म के पहले दो हिस्सों को अनीस बज्मी ने डायरेक्ट किया था। वहीं, तीसरे पार्ट को अहमद खान के अंडर में बनाने की चर्चा तेज है। अहमद खान ‘बागी 2’ और ‘बागी 3’ जैसी फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं। वहीं, ‘वेलकम 3’ के प्रोड्यूसर फिरोज। ए. नाडियाडवाला होंगे। उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट कन्फर्म कर दी है, जो कि क्रिसमस 2024 है। ‘वेलकम 3’ से पहले फिरोज। ए. नाडियाडवाला ने वेलकम और ‘वेलकम 2’ को भी प्रोड्यूस किया था। वेलकम बॉलीवुड की पॉपुलर कॉमेडी हिट फ्रेंचाइजी फिल्म है।

पहले पार्ट में अक्षय कुमार लीड रोल में थे। तीसरे हिस्से की कहानी भी अक्षय कुमार के साथ ही बनेगी। अक्षय के अलावा फिल्म की मेल कास्ट के लिए संजय दत्त  और अरशद वारसी  का नाम भी फाइनल हो चुका है। यानी कि खिलाड़ी कुमार के साथ एक बार फिर मुन्ना भाई और सर्किट की कॉमेडी देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा परेश रावल की कॉमेडी भी लोगों को हंसा-हंसाकर लोटपोट कर देगी। वहीं, फिल्म की फीमेल कास्ट की बात करें, तो दिशा पाटनी  और जैकलीन फर्नांडीज का नाम सुर्खियों में हैं। हालांकि, लीड हीरोइन के लिए अभी तक कोई नाम आफिशियल नहीं किया गया है।