Home मध्यप्रदेश भाजपा नेत्री सना की हत्या में अमित साहू के घर से प्रमाण...

भाजपा नेत्री सना की हत्या में अमित साहू के घर से प्रमाण एकत्र करेगी नागपुर पुलिस

3

जबलपुर

 राजुल टाउन निवासी अमित साहू ऊर्फ पप्पू ने दो अगस्त को अपनी पत्नी नागपुर निवासी सना खान की लाठी मारकर हत्या कर दी थी। पुलिस गिरफ्त में आने के बाद उसने हत्या का अपराध स्वीकार किया तथा बताया कि सना का शव हिरण नदी में फेंक दिया था। छह दिन तक पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से हिरण नदी में शव की तलाश की। शव नहीं मिल पाया जिसके बाद तलाश बंद कर दी गई। अब नागपुर पुलिस अमित साहू के घर की जांच कर हत्या के प्रमाण जुटाएगी। अमित का घर फिलहाल सील है जिसे जांच के लिए खोला जाएगा। नागपुर से फारेसिंक टीम को बुलाया गया है। टीम के सामने घर खोलते हुए प्रमाण एकत्र किए जाएंगे। आरोपित अमित साहू 18 अगस्त तक नागपुर पुलिस की रिमांड में है।

हत्या के बाद साक्ष्य मिटाए हैं, बढ़ेंगी धाराएं

मामले में नागपुर पुलिस ने पहले गुमशुदगी दर्ज की थी, जिसके बाद उसमें सना खान का अपहरण और फिर हत्या की धाराएं बढ़ाईं। नागपुर पुलिस के अनुसार चूंकि हत्या के बाद साक्ष्य मिटाए हैं, इसलिए मामले में साक्ष्य छिपाने की धाराएं भी बढ़ाई जाएंगी।

मोबाइल फोन और बैग को हिरण नदी में फेंक दिया था

नागपुर की भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा की महामंत्री सना खान उर्फ हिना का शव रविवार को भी हिरण नदी में तलाश किया गया लेकिन कुछ पता नहीं चला। हत्या के आरोपित अमित साहू ने सना की लाश के साथ उसके मोबाइल फोन और बैग को हिरण नदी में फेंक दिया था। यह खुलासा अमित साहू ने नागपुर के मानकापुर थाने की पुलिस के सामने पूछताछ में किया। अमित को गिरफ्तार करने के बाद से ही पुलिस द्वारा सना खान के मोबाइल फोन और उसके सामान के बारे में पूछताछ हो रही थी। पुलिस हत्या के पुख्ता सबूत तलाश कर रही थी।