Home खेल विराट कोहली और स्मृति मंधाना ने किया तिरंगे को सलाम, RCB ने...

विराट कोहली और स्मृति मंधाना ने किया तिरंगे को सलाम, RCB ने शेयर की तस्वीर

3

नई दिल्ली
 महिला स्टार खिलाड़ी स्मृति मंधाना की तुलना अक्सर विराट कोहली से होती रही है। महिला प्रीमियर लीग में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की कप्तानी करने वाली स्मृति मंधाना भारतीय महिला टीम की सबसे सफल बल्लेबाज मानी जाती हैं। दूसरी तरफ विराट कोहली को भारतीय क्रिकेट टीम में रन मशीन के नाम से जाना जाता है।
 दोनों हैं एक ही फ्रेंचाइजी का हिस्सा: दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट लीग यानी आईपीएल में विराट कोहली लंबे समय से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने सालों तक टीम की कप्तानी भी की। लेकिन दुर्भाग्यवश वह आरसीबी के लिए एक भी आईपीएल ट्रॉफी जीतने में सफल नहीं रहे। दूसरी तरफ स्मृति मंधाना की कप्तानी में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की महिला टीम का प्रदर्शन भी पहले सीजन में कुछ खास नहीं रहा।

भारत में हर साल 15 अगस्त को आजादी का जश्न मनाया जाता है। इस साल भी लोग स्वतंत्रता दिवस को काफी धूम धाम के साथ मना रहे हैं। सोशल मीडिया पर लगातार कई पोस्ट वायरल हो रही है। इस बीच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने भी अपने दोनों कप्तानों को लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है। इस तस्वीर को फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं और लगातार इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।