Home खेल टीम इंडिया की हार को अच्छा बताकर बुरे फंसे हार्दिक पांड्या, पूर्व...

टीम इंडिया की हार को अच्छा बताकर बुरे फंसे हार्दिक पांड्या, पूर्व क्रिकेटर और फैंस ने लगाई लताड़

8

नई दिल्ली

टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज डिसाइडर मैच में हार का सामना करना पड़ा। मैच और सीरीज हारने के बाद टीम इंडिया के कप्तान हार्दिक पांड्या ने जो बयान दिया है, उसकी आलोचना हो रही है। पूर्व क्रिकेटर से लेकर भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस ने भी उनको आड़े हाथों लिया है। हार्दिक पांड्या ने एक तरह से इस हार को अच्छी बताया है, लेकिन पूर्व क्रिकेटर वेंकटेश प्रसाद ने उनको इस बयान के लिए लताड़ लगाई है और इसे मूर्खतापूर्ण बयान करार दिया है।

हार्दिक पांड्या ने हार के कारणों पर बात करते हुए कहा, "कई बार हारना अच्छा होता है। आप बहुत कुछ सीखते हैं।" इसी बयान पर वेंकटेश प्रसाद ने ट्वीट करते हुए कहा, "भारत पिछले कुछ समय से सीमित ओवरों की बेहद सामान्य टीम रही है। उन्हें वेस्टइंडीज की उस टीम से हार का सामना करना पड़ा है, जो कुछ महीने पहले टी20 विश्व कप के लिए क्वॉलिफाई करने में असफल रही थी। हम वनडे सीरीज में भी बांग्लादेश से हार गए थे। आशा है कि वे मूर्खतापूर्ण बयान देने के बजाय आत्ममंथन करेंगे।"

इतना ही नहीं, भारतीय टीम के फैंस भी हार्दिक पांड्या के खिलाफ जमकर बरसे। एक क्रिकेट फैन ने लिखा है कि हम इस सीरीज में खराब कप्तानी की वजह से हारे, जबकि एक अन्य फैन ने दावा किया है कि हार्दिक पांड्या एमएस धोनी बनने की कोशिश कर रहे हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, "बेशर्मी की पराकाष्ठा। इंडियन क्रिकेट टीम के प्रशंसकों ने इन जोकरों को देखना बंद कर दिया। वे तुम्हें कुछ भी जिताने वाले नहीं हैं। वे सिर्फ पैसा कमा रहे हैं और अपने जीवन का आनंद ले रहे हैं।"

एक अन्य फैन ने लिखा कि इतना सीखकर क्या जिम्बाब्वे का कोच बनना है? एक और यूजर ने लिखा, "अरे वाह। क्या तर्क है। अगर ऑस्ट्रेलियाई लोग आपकी तरह सोचते हैं, तो निश्चित रूप से वे भविष्य में कभी कोई विश्व कप नहीं जीत पाएंगे।"