Home खेल मलेशिया के खिलाफ फाइनल मैच हर हाल में जीतना जरूरी है: क्रेग...

मलेशिया के खिलाफ फाइनल मैच हर हाल में जीतना जरूरी है: क्रेग फुल्टन

2

चेन्नई
 भारतीय पुरुष हॉकी टीम के मुख्य कोच क्रेग फुल्टन ने कहा कि शनिवार को मलेशिया के खिलाफ एशियाई चैंपियनशिप फाइनल मुकाबला हर हाल में जीतना जरूरी है। भारत ने शुक्रवार को सेमीफाइनल मुकाबले में जापान के खिलाफ 5-0 से शानदार जीत दर्ज की। जबकि मलेशिया ने भी कोरिया को 6-2 से हराकर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

जापान के खिलाफ जीत दर्ज करने के बाद फुल्टन अपनी टीम के प्रदर्शन और योजना को क्रियान्वित करने के तरीके से खुश थे, लेकिन उन्होंने कहा कि फाइनल जीतना उनके लिए महत्वपूर्ण है। फुल्टन ने कहा, सेमीफाइनल में यह वास्तव में अच्छा प्रदर्शन था, हमने जो करने की योजना बनाई थी, हमने जो किया, उससे हम प्रसन्न थे, अब हम ठीक हो गए हैं और अब खिताब के लिए जाएंगे।

उन्होंने कहा, जैसा कि मैंने पहले कहा था कि हम इस टूर्नामेंट को जीत के साथ समाप्त करना चाहेंगे और हम इस बात का पूरा आकलन करेंगे कि हम कहां हैं। पूल में मौजूद सभी एशियाई टीमों के साथ खेलना अच्छा है। मलेशिया के खिलाफ यह मैच हर हाल में जीतना हमारे लिए वास्तव में महत्वपूर्ण है।

इस बीच एशियन चैंपियंस ट्रॉफी का सेमीफाइनल जीतने पर भारतीय हॉकी खिलाड़ी सुमित ने कहा, 'सिर्फ मेरे गोल की वजह से हम नहीं जीते, इसमें पूरी टीम का योगदान है…फाइनल जीतना ज्यादा महत्वपूर्ण है और हम उस पर ध्यान केंद्रित करेंगे… भारतीय टीम एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल मुकाबले में आज रात मलेशिया का सामना करेगी। यह मैच रात 8 बजकर 30 मिनट पर शुरु होगा।