Home राज्यों से उत्तर प्रदेश बाराबंकी में तालाब में नहा रहे कांवड़ियों की पिटाई, वायरल वीडियो में...

बाराबंकी में तालाब में नहा रहे कांवड़ियों की पिटाई, वायरल वीडियो में शिवभक्तों पर डंडे बरसाते दिखे पीएसी जवान

3

 बाराबंकी

बाराबंकी में एक घटना सामने आई जिसमें तालाब में नहा रहे कांवड़ियों की पिटाई की गई। इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो के वायरल होने से हड़कंप मच गया है। वीडियो में दिख रहा है कि तालाब में नहा रहे कांवड़ियों को कैसे खींचकर बाहर निकाला गया उनपर थप्पड़ और डंडे बरसाए गए। वहीं इस पर पुलिस ने अपना बयान दिया और कहा कि वो युवक नशे की हालत में थे और वीडियो भी एडिट किया गया है।

वीडियो में दिख रहा है कि भगवा पहने कुछ युवक तालाब में नहा रहे हैं। अन्य कांवड़िये भी पास की सीढ़ी पर खड़े दिख रहे हैं। वहीं तालाब में नहा रहे युवकों को पीएसी जवान पीटते दिख रहे हैं। उन्होंने डंडे से उन कांवड़ियों को पीटा और थप्पड़ बरसाते हुए उन्हें तालाब से खींचकर बाहर ले आए। इसके बाद ऊपर सीढ़ी पर खड़े कांवड़ियों को भी पकड़ा और पीटा। कांवड़ियों की पिटाई के बाद वहां अन्य श्रद्धालुओं ने नाराजगी दिखाई। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाला गया।

मामला बाराबंकी के थाना रामनगर क्षेत्र के अंतर्गत अभरन तालाब का बताया जा रहा है। इस वीडियो के वायरल होने के बाद बाराबंकी पुलिस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सफाई भी जारी की है। इस पोस्ट में कहा गया है कि कुछ श्रद्धालु नवयुवक अभरन तालाब में सुरक्षा के लिए लगाए गए बैरिकेटिंग को बार-बार पार कर रहे थे।

कहा गया कि ये युवक गहरे पानी में जाने की कोशिश कर रहे थे। ऐसा होते देख सुरक्षा में लगे पुलिस बल ने उन्हें समझा-बुझाकर रोकने की कोशिश भी की। इसके बाद पोस्ट में कहा गया है कि वो युवक नशे की हालत में थे और पीएसी जवानों के समझाने पर वो नहीं माने और पीएसी के जवानों को ही पानी के अन्दर खींचने की कोशिश की।